सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

शनिवार से तीन दिवसीय दौरे पर तमिलनाडु जाएंगे राहुल गांधी

राहुल गांधी तीन दिन के तमिलनाडु दौरे पर शनिवार यानी 23 जनवरी को विशेष विमान से कोयंबटूर पहुंचेंगे।कांग्रेस द्वारा जारी कार्यक्रम के मुताबिक राहुल 23 जनवरी को राज्य के लघु, कुटीर एवं मध्यम उपक्रम यानी एमएसएमई से जुड़े प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे।

Alok Jha
  • Jan 21 2021 9:24PM
देश के दक्षिणी राज्यों में कांग्रेस की पकड़ मजबूत करने की मंशा से पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर तमिलनाडु का दौरा करेंगे। राहुल गांधी तीन दिन के तमिलनाडु दौरे पर शनिवार यानी 23 जनवरी को विशेष विमान से कोयंबटूर पहुंचेंगे।कांग्रेस द्वारा जारी कार्यक्रम के मुताबिक राहुल 23 जनवरी को राज्य के लघु, कुटीर एवं मध्यम उपक्रम यानी एमएसएमई से जुड़े प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। जिसके बाद वो तिरुपुर जिले के औद्योगिक मजदूरों के साथ चर्चा करेंगे। दौरे के दूसरे दिन यानी 24 जनवरी को राहुल गांधी इरोड जिले में बुनकरों से मुलाकात करेंगे और उनकी स्थिति पर चर्चा करेंगे। जबकि 25 जनवरी को राहुल करुर जिले में किसानों के साथ एक चर्चा में भाग लेंगे। तत्पश्चात डिंडीगुल जिले के पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद के बाद वो मदुरै होते हुए दिल्ली लौटेंगे।

आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस देश के दक्षिणी राज्यों में अपना जनाधार बढ़ाने में लगी है। इसी क्रम में तमिलनाडु के बाद राहुल का अगला दौरा भी दक्षिण भारत के राज्य केरल का है। वह 27-28 जनवरी को केरल में रहेंगे। कांग्रेस की कोशिश यूडीएफ के नेतृत्व में केरल की सत्ता में वापसी करना है। जबकि तमिलनाडु में डीएमके-कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए पार्टी ने कमर कस रखी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार