सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गुजरात चुनाव: राघव चड्ढा ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- सवालों के जवाब बीजेपी से पूछ रही है जनता

चड्ढा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए बताया कि प्रदेश में सरकारी कर्मचारी से लेकर किसान तक, आदिवासी समाज से लेकर दलित समाज तक हर शख्स गुजरात सरकार से परेशान है.

Geeta
  • Nov 4 2022 6:59PM
गुजरात चुनावों को लेकर राघव चड्ढा ने बोला कि उनकी पार्टी पूरी तरह से तैयार है और उन्हें विश्वास है कि वह गुजरात में चुनाव जरूर जीतेंगे. उन्होंने कहा कि गुजरात की जनता अहंकारी बीजेपी को हटाना चाहती है और उन्हें आम आदमी पार्टी के गुजरात मॉडल पर पूरा विश्वास है.

उन्होंने कहा कि यह पूरे उत्तर भारत का मुद्दा है जिस पर केंद्र और राज्यों को मिलकर रणनीति बनानी होगी. इस दौरान उन्होंने सत्ताधारी बीजेपी के साथ-साथ कांग्रेस पर भी निशाना साधा है.

उन्होंने कहा, गुजरात के लोग बहुत परेशान हैं, गुजरात की जनता के जेहन में कई सवाल हैं. वह पूछ रहे हैं कि उनके यहां इतनी बेरोजगारी क्यों हैं, सबसे ज्यादा महंगाई क्यों है, राज्य में बिजली का उत्पादन होता है फिर भी बिजली इतनी महंगी क्यों है, सड़कें क्यों नहीं बन पाई, इंण्डस्ट्री स्टेट होने के बावजूद सबसे ज्यादा बेरोजगारी क्यों है? इन सवालों के जवाब जनता बीजेपी से पूछ रही है.

चड्ढा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए बताया कि प्रदेश में सरकारी कर्मचारी से लेकर किसान तक, आदिवासी समाज से लेकर दलित समाज तक हर शख्स गुजरात सरकार से परेशान है. गुजरात एक विकल्प की तलाश में, वह विकल्प आम आदमी पार्टी है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार