सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जंगीपुर विधानसभा में सपाइयों द्वारा भाजपा प्रत्याशी रामनरेश कुशवाहा तथा उनके समर्थकों पर हमला ।

जंगीपुर विधानसभा में सपाइयों द्वारा भाजपा प्रत्याशी रामनरेश कुशवाहा तथा उनके समर्थकों पर हमला भाजपा प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ थाने पर धरना पर बैठे , पुलिस प्रशासन के 24 घंटे में नामजद आरोपियों को गिरफतार करने के आश्वासन पर धरना किया समाप्त।

दिनेश चन्द्र पाण्डेय जिला संवाददाता गाजीपुर
  • Feb 24 2022 10:49AM
गाज़ीपुर। जंगीपुर थाना क्षेत्र के नावापुर गाँव मे बुधवार को विधानसभा चुनाव का प्रचार कर रहे भाजपा जंगीपुर विधानसभा प्रत्याशी रामनरेश सिँह कुशवाहा सहित उनके समर्थको से बाईक सवार अपने को समाजवादी पार्टी के युवा कार्यकर्ता बताने वाले समर्थक भाजपा कार्यकर्ताओ से आमने सामने भीड़ गए। ग्रामीणों के बीच बचाव के बाद मामला ख़त्म हुआ। सपा कार्यकर्ताओ की इस हरकरत से नाराज भाजपा प्रत्याशी रामनरेश सिँह कुशवाहा अपने समर्थको के साथ जंगीपुर थाने मे धरने पर बैठ गए व सपा कार्यकर्ताओ की बाईक के नंबर के आधार पर उनकी गिरफ्तारी की माँग पर अड़ गए। घटना के विषय मे बताया जा रहा है कि भाजपा जंगीपुर विधानसभा प्रत्याशी रामनरेश सिँह कुशवाहा अपने कार्यकर्ताओ के साथ क्षेत्र के नावापुर गाँव मे अपने पक्ष मे वोट मांग रहे थे तभी दो पहिया वाहन पर सवार सात आठ की संख्या मे पहुचे युवको ने भाजपा कार्यकर्ताओ को समाजवादियों के गाँव मे वोट न मागने की हिदायत देते हुए वहा से चले जाने को कहने लगे। इस पर भाजपा कार्यकर्ताओ ने विरोध किया तो दोनों कार्यकर्ताओ मे नोक झोक होने लगी जिससे मौके पर हंगामा मच गया। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने दोनों पार्टी के नेताओं को समझा बुझाकर मामला ख़त्म कराया। तब तक बाईक सवार युवक मौके से निकल लिए।कार्यकर्ताओ के साथ हुई बदसलूकी से नाराज भाजपा प्रत्याशी रामनरेश सिँह कुशवाहा कार्यकर्ताओ के साथ जंगीपुर थाने मे धरने पर बैठ गए। भाजपा प्रत्याशी के धरने पर बैठने की बात जिले मे आग की तरह फ़ैल गई। खबर सुन जिले के सभी भाजपा कार्यकर्ता जंगीपुर थाने पहुंच सपा के युवको के खिलाफ गिरफ्तारी की माँग करने लगे। इस सम्बन्ध मे थानाध्यक्ष जितेंद्र सिँह ने बताया की भाजपा प्रत्याशी से बत्तमीजी करने वाले युवको के गिरफ़्तारी के लिए पुलिस छापमारी कर रही है। दिनेश चन्द्र पाण्डेय जिला संवाददाता गाजीपुर 24-02-2022 10:08:21

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार