सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मंडेरू प्रीमियर लीग के क्वार्टर फ़ाइनल मैच शुरू - नांदरी क्रिकेट क्लब और रेसिंग स्टार झारेडा के बीच हुआ मुक़ाबला,कोहरे के कारण हुई देरी

टोडाभीम के मंडेरु में चल रहे प्रीमियर लीग के तीसरे राउंड के सभी मैच आज समाप्त हो गए है। 26 दिसंबर से प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ था। जिसमें प्रथम राउंड के सभी मैच समाप्त हो गए। फिर दूसरे राउंड के मैच हुए और तीसरे राउंड के मैचों का आयोजन किया गया।

आशीष व्यास
  • Jan 14 2023 11:12AM

टोडाभीम के मंडेरु में चल रहे प्रीमियर लीग के तीसरे राउंड के सभी मैच आज समाप्त हो गए है। 26 दिसंबर से प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ था। जिसमें प्रथम राउंड के सभी मैच समाप्त हो गए। फिर दूसरे राउंड के मैच हुए और तीसरे राउंड के मैचों का आयोजन किया गया। क्वार्टर फाइनल में आज इन टीमों के है मैच कमेटी के सदस्य संतराम मंडेरू बताया कि मडेरू प्रीमियर लीग में आज से क्वाटर फाइनल मैच का आयोजन होना है। प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय और तीसरा मैच जीतने के बाद अब टीम क्वार्टर फाइनल में पहुंची है। जिसमें आज के दिन का पहला मैच नांदरी क्रिकेट क्लब व रेसिंग स्टार जारेडा के बीच खेला जा रहा है।

रिसिंग स्टार झारेडा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 4 विकेट खोकर 80 रन बनाये। वहीं अब बल्लेबाजी करने के लिए नांदरी टीम आएगी। जिसको 10 ओवर में 80 रन जीत के लिए बनाने हैं। वहीं दूसरा मुकाबला आजाद क्रिकेट क्लब आलूदा वर्सेस खंडिप के बीच खेला जाएगा। वही आज के दिन का तीसरा मैच ढिगवारा और झरोटी के बीच खेला जाएगा। टीमें दिखा रही है अपना दमखम कमेटी की सदस्य सुभाष मास्टर मंडेरू ने बताया कि दूसरे राउंड के मैचों खत्म हो गये है। तीसरे राउंड में टीमें अपना खूब दमखम दिखाया। अब क्वाटर फाइनल मैच की शुरुआत हो चुकी है। जिसमें टीमें अपना हुनर को दिखाएंगे। वही उन्होंने बताया कि अब काफी अच्छे मैच दर्शकों को देखने को मिलेंगे। उन्होंने कहा कि पारदर्शी तरीके से इस प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें दिन में तीन मैचों का आयोजन किया जाता है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार