सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Punjab Election 2022 : पंजाब सीएम ने पीएम मोदी की तुलना मुगलों के साथ करते हुए लगाया आरोप.....कहा - मुझे धमकी देकर गए कि इलेक्शन नहीं लड़ने देंगे

ईडी की छापेमारी को लेकर सीएम चन्नी ने कहा कि मेरे रिश्तेदारों को परेशान किया गया. ईडी (ED) के अफसर जाते हुए कह गए कि पीएम का दौरा याद रखना. चन्नी ने कहा कि मेरे पूर्वजों ने चमकौर साहिब की धरती पर मुगलों के ज़ुल्म सहे, मैं इनके ज़ुल्म नहीं सहूंगा चाहे वो मेरी जान ले लें.

Shanti Kumari
  • Jan 19 2022 7:17PM

पांच राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां जोरों की तैयारियों के साथ चल रही है. राजनेताओं का विपक्षी पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी है.वहीँ बात पंजाब की करें तो पंजाब सीएम चरणजीत सिंह ने बुधवार को प्रेस वार्ता की जिसके दौरान उन्होंने सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. यही नहीं चन्नी ने पीएम मोदी की तुलना मुगलों के साथ की. आगे सीएम चन्नी ने कहा कि मुझे फंसाने की और पंजाब में कांग्रेस का इलेक्शन खराब करने की कोशिश की जा रही है.

आपको बता दें कि ईडी की छापेमारी को लेकर सीएम चन्नी ने कहा कि मेरे रिश्तेदारों को परेशान किया गया. ईडी (ED) के अफसर जाते हुए कह गए कि पीएम का दौरा याद रखना. चन्नी ने कहा कि मेरे पूर्वजों ने चमकौर साहिब की धरती पर मुगलों के ज़ुल्म सहे, मैं इनके ज़ुल्म नहीं सहूंगा चाहे वो मेरी जान ले लें.

सीएम चन्नी ने आगे कहा कि पीएम के दौरे के दौरान मैं पंजाब के साथ खड़ा हुआ. आज पंजाब के लोग मेरे साथ खड़े हों. केजरीवाल उनके साथ मिला हुआ है. मुझे धमकी देकर गए कि इलेक्शन नहीं लड़ने देंगे. हर बार चुनाव में ऐसे ही केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल केंद्र सरकार ने करती है. खाली कुर्सियों का बदला मुझसे क्यों?

पंजाब के सीएम ने कहा कि मैं किसानों पर लाठियां नहीं चला सकता. मैंने घटना पर खेद भी प्रकट कर चुका हूं शायरी भी सुना चुका हूं. जहां भी जीतने वाले नहीं होते केंद्रीय एजेंसियों को पीछे लगा देते हैं. अरविंद केजरीवाल के रिश्तेदार भांजे के साथ भी ऐसा ही किया गया लेकिन केजरीवाल अब हमें देखकर खुश हो रहे हैं. 2018 की एफआईआर में मेरे भांजे का कोई नाम नहीं है. इलेक्शन पर प्रभाव डालने के लिए ये कार्यवाही हो रही है. बता दें कि पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा और कई कैबिनेट मंत्री भी मौजूद थे.


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार