सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

इलाहाबाद हाईकोर्ट में तक पहुंचा 'आदिपुरुष' का विरोध, 12 जनवरी को होगी रिलीज

इस मामले में केंद्र सरकार की और से पेश हुए वकील अश्विनी सिंह का कहना है कि इस मामले में केंद्र, निर्देशक ओम राउत, सेंसर बोर्ड, प्रभास और कृति सेनन को जबरन फंसाया जा रहा है। सुनवाई की अगली तारीख अभी तय नहीं हुई है।

Raj Mahur
  • Oct 21 2022 1:26PM
प्रभास और कृति सेनन स्टारर 'आदिपुरुष' आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ रही है। जब से फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) का टीजर सामने आया है तब से सोशल मीडिया पर बायकॉट की मार झेल रहा है। फिल्म में दिखाए गए हनुमान के किरदार के कपड़ों, VFX और सैफ अली खान के 'रावण' के किरदार को लेकर लोग नाराज हैं। कई जगह पर इस फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किए गए। लोगों द्वारा फिल्म को लगातार बैन करने की मांग उठ रही है। अब हाल ही में दिल्ली के बाद इलाहाबाद के उच्च न्यायालय में भी फिल्म के खिलाफ याचिका दायर की गई है।

याचिकाकर्ता कुलदीप तिवारी की ओर से पेश वकील रंजना अग्निहोत्री ने न्यायमूर्ति रमेश सिन्हा और न्यायमूर्ति रेणु अग्रवाल की खंडपीठ के समक्ष फिल्म की आपत्तिजनक सामग्री को लिस्टेड किया गया। फिल्म के हाल ही में जारी टीजर में आपत्तिजनक सामग्री की ओर इशारा करते हुए, रंजना ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की, जो अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

हालांकि इस मामले में केंद्र सरकार की और से पेश हुए वकील अश्विनी सिंह का कहना है कि इस मामले में केंद्र, निर्देशक ओम राउत, सेंसर बोर्ड, प्रभास और कृति सेनन को जबरन फंसाया जा रहा है। सुनवाई की अगली तारीख अभी तय नहीं हुई है। 

बता दें फिल्म को लेकर सोशल मीडिया और स्थानों पर विरोध प्रदर्शन जारी है। कृति सेनन और प्रभास के अलावा इस फिल्म में सैफ अली खान भी नजर आएंगे, जो फिल्म में रावण की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म के पोस्टर के अलावा अब तक बस टीजर ही सामने आया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार