सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सूरत शहर पर्वत पाटिया विस्तार महेश्वरी भवन में राजस्थानी समाज द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया

आगामी चुनाव को लेकर महेश्वरी भवन में राजस्थानी समाज द्वारा वरिष्ठ नेता एवं चितौड़गढ़ सांसद सी पी जोशी का भव्य स्वागत किया गया ।

Gabharu Bharwad
  • Oct 2 2022 5:55PM
गुजरात राज्य सूरत शहर पर्वत पाटिया विस्तार महेश्वरी भवन में राजस्थानी समाज द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया है जिसमें मुख्य मेहमान के रूप में वरिष्ठ नेता और चितौड़गढ़ के सांसद सी पी जोशी मौजूद रहे एवं अस्थानिक कॉरपोरेटर भी मौजूद रहे । राजस्थानी समाज द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया वही  राजस्थानी समाज के नेता और समाज के अग्रणी उपस्थित रहे वही  कार्यक्रम के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के विचारों को प्रस्तुत किया गया । नगर सेवक दिनेश भाई राजपुरोहित ने राजस्थानी समाज का सम्मान करते हुए कहा की इस समाज का सहयोग हमेशा बना रहता है राजस्थानी समाज द्वारा तिरंगा यात्रा भी निकाला गया था राजस्थानी समाज सूरत सहर में एक परिवार जैसा रहता है आए दिन गरीबों का सेवा भी करते है । सभा को सम्बोधित करते हुए सभी  सूरत वासियों को नवरात्रि की हार्दिक बधाई एवं शुभकामना दिए और संबोधन में कहा की राजस्थान समाज के लोग देश में जहा भी कही है सामाजिक स्तर पर काम करते है बड़ी ही गौरव की बात है हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर चलते है ऐसे है राजस्थानी समाज है । आज हमारे संस्कृति में श्री मद्भागवत गीता का पाठ कहा जाता है हमारे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी देश विदेश में अपने संस्कृति का विस्तार किए है सबसे बड़ी बात है की जम्मूकाश्मीर में तिरंगा झंडा फहराया गया और देश के अनेक राज्यों में विकास कार्य किए जारहे है ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार