सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने की बड़ी भविष्यवाणी, 2024 में भी प्रधानमंत्री बनेंगे नरेंद्र मोदी ​

राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे.

Kapil Pal
  • Jun 12 2023 12:20PM

राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे. इसमें कोई संदेह नहीं. उन पर भगवान राम की कृपा बनी रहेगी. राम की कृपा से ही उनका बेड़ा पार हो जाएगा.

उन्होंने आगे कहा कि जितने लोग भगवान राम के नाम की जयकार करते हैं, केवल वहीं लोग यदि बीजेपी को वोट देंगे. तो यह निश्चित है कि 2024 में उसकी सरकार पूर्ण बहुमत से बनेगी. साथ ही कहा कि बीजेपी की भगवान राम में आस्था और विश्वास है, इसलिए उस पर राम की कृपा बनी रहेगी. यही नहीं आचार्य सत्येंद्र दास अपनी भविष्यवाणी के पीछे का कारण भी गिनाया है.

उन्होंने कहा कि रामलला के भव्य और दिव्य मंदिर में विराजमान होने का जो प्रभाव जनता के ऊपर पड़ेगा. उतना किसी के विरोध का प्रभाव नहीं पड़ेगा, राम का विरोध करने वाले को कभी फल नहीं प्राप्त होगा और ना ही उनके पास सत्ता हो सकती है. आचार्य सत्येंद्र दास ने उत्तर प्रदेश चुनाव का उदाहरण दिया. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश चुनाव में भी देख लीजिए की लोगों ने बहुत प्रयास किया. लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने बौने हो गए और वह फिर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बन गए.

इसके साथ – साथ उन्होंने समाजवादी पार्टी को कुछ ऐसा कह दिया है जो उनके लिए डराने वाला है. दरअसल, आचार्य सत्येंद्र दास, स्वामी प्रासाद मौर्य को दुष्ट बताया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लोग रामायण जला रहे हैं, रामायण की निंदा कर रहे हैं. ऐसे लोगों के कारण समाजवादी पार्टी डूब जाएगी और ऐसी जगह डूबेगी की फिर उभर कर नहीं आएगी. उन्होंने कहा कि इसलिए जरूरी है कि समाजवादी पार्टी अपना कर्तव्य करे. पूजा पाठ करें अपने विचार शुद्ध रखें.      

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार