सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कानपुर में जहर खुरानी गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़, घटना को अंजाम देने वाले चार लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तर।

कानपुर की बर्रा थाना पुलिस ने जहर खुरानी गैंग का शनिवार को भंडाफोड़ कर दिया है।जहर खुरानी की वारदात को अंजाम देने वाले चार शातिर लुटेरों को भी गिरफ्तार किया गया है।जो सवारी बन कर बैटरी ई-रिक्सा चालको को बुक करने के बाद जानने के लिए आगे पढ़े

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • Jul 25 2021 11:11AM

कानपुर की बर्रा थाना पुलिस ने जहर खुरानी गैंग का शनिवार को भंडाफोड़ कर दिया है।जहर खुरानी की वारदात को अंजाम देने वाले चार शातिर लुटेरों को भी गिरफ्तार किया गया है।जो सवारी बन कर बैटरी ई-रिक्सा चालको को बुक करने के बाद पानी,कोल्ड्रिंग,शराब में जहरीला पदार्थ मिला कर कर चालक को पिलाने के बाद घटना को अंजाम देते  थे। पकड़ा गया गैंग शहर में आधा दर्जन रिक्सा चालको को अपना शिकार बना चुका है। घटना का ख़िलास करते हुए डीसीपी दक्षिण रवीना त्यागी ने जानकारी देते हुए बताया कि शहर के बर्रा,गोविंद नगर,पनकी, समेत विभिन्न इलाकों में बैटरी ई-रिक्सा चालको को सवारी बनकर रिक्सा सुन सान इलाको में लेजाने के लिए बुक करते थे।सफर के दौरान रिक्सा चालक से नजदीकियां बढ़ा कर पानी,कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर पिला देते थे और चालक के बेहोस होने के बाद उसे सड़क किनारे फेक कर ई-रिक्सा लूट की घटना को अंजाम देंते थे।पुलिस को इस तरह की सूचनाएं लगातार मिल रही थी।इसी दौरान बर्रा थाना अंतर्गत बर्रा 2 निवासी ई-रिक्सा चालक चंद्र प्रकाश मिश्र के भी रिक्सा समेत गायब होने की जानकारी पुलिस को मिली।जिसके बाद आस पास के सीसीटीवी खंगाले गए तो कुछ युवक रिक्से से जाते हुए नजर आए।

रवीना त्यागी डीसीपी दक्षिण-कानपुर ने बताया 

जिसके बाद पुलिस ने टीम बना कर घटना का खुलासा करने में जुट गई।जिसके बाद पुलिस ने सर्विलांस की मदत से एक-एक कार चार  जहर खुरानी की घटना को अंजाम देने वाले लुटेरों को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने इस घटना में शामिल बर्रा निवासी अनूप श्रीवास्तव,आलोक श्रीवास्तव,अश्वनी,पुष्वेन्द्र को गिरफ्तार किया गया।पकड़े गए लुटेरों के पास से पुलिस ने तीन ई-रिक्से भी बरामद किए है।वही घटना का शिकार हुआ बर्रा निवासी रिक्सा चालक लापता है तो वही दूसरा एक घटना का शिकार हुए रिक्सा चालक का गंभीर हालत में अभी भी उपचार चल रहा है।।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार