सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पुलिस प्रशासन है मौन,आखिर पीड़ित की सुनेगा कौन

कानपुर थाना फजलगंज क्षेत्र में रहने वाली युवतियों से आए दिन कुछ उपद्रवी करते हैं छेड़छाड़ तथा मारपीट। युवती के द्वारा थाना फजलगंज में तहरीर देने के बावजूद भी थाना प्रभारी उन उपद्रवियों पर कोई भी कार्यवाही करने को तैयार नहीं है,मानो जैसे थाना प्रभारी को सांप सूंघ गया हो। कहानी आगे जरूर पढ़े

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • Jul 3 2021 11:30AM
कानपुर थाना फजलगंज क्षेत्र में रहने वाली युवतियों से आए दिन कुछ उपद्रवी करते हैं छेड़छाड़ तथा मारपीट। युवती के द्वारा थाना फजलगंज में तहरीर देने के बावजूद भी थाना प्रभारी उन उपद्रवियों पर कोई भी कार्यवाही करने को तैयार नहीं है,मानो जैसे थाना प्रभारी को सांप सूंघ गया हो। युवतियों का कहना है कि हमारे साथ आए दिन मारपीट,गाली गलौज तथा छेड़छाड़ करते रहते हैं। जब हमने इस घटना की तहरीर दी तो थाना प्रभारी ने कार्यवाही करने के बजाएं हमें ही झूठा ठहरा दिया। और कोई भी कार्यवाही नहीं की।थाना फजलगंज आए दिन ऐसी घटनाओं को लेकर चर्चाओं में बना रहता है,यहां के भ्रष्ट पुलिसकर्मी कमिश्नरेट शासन का मजाक उड़ाते नजर आते हैं।जहां एक तरफ कानपुर नगर में कमिश्नरेट शासन लागू होने के बाद जनता को यह एहसास हुआ था। कि उनकी फरियाद सुनी जाएगी और कार्यवाही भी होगी।लेकिन पुलिस प्रशासन में कुछ भ्रष्ट पुलिसकर्मी मौजूद होने के कारण कमिश्नरेट शासन बेकार होता नजर आ रहा है।जहाँ एक तरफ सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के द्वारा बेटियों की सुरक्षा के लिए अनेकों प्रयास किए जा रहे है,वही दूसरी तरफ प्रशासन में कुछ भ्रस्ट पुलिसकर्मी योगी सरकार के इन प्रयासों पर मट्टी पलीत करते नज़र आ रहे है।बेटियों से सारे राह छेड़-छाड़ करना मानो जैसे आम बात हो गयी है।आए दिन नारियों पर अत्याचार हो रहे,लेकिन प्रशासन तब भी इन घटनाओं से सबक नही ले रहा है।आखिर कब तक बेटियो पर ऐसे ही अत्याचार होता रहेगा।आखिर पुलिस प्रशासन क्यों मौन रहता है,आखिर नारियो पर अत्याचार करने वालो पर पुलिस क्यों नही कड़े रुख अपनाती। अब ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यह खड़ा होता है कि थाना फजलगंज युवतियों से छेड़छाड़ करने वालों के प्रति कोई कार्यवाही करता है या अपने कानों को बंद कर लेता है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार