सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

माइक्रोफिन बैंक में हुए लूट का पुलिस ने किया खुलासा ,तीन अंतरराज्यीय नकाबपोश शातिर बदमाश गिरफ्तार

सोनभद्र के अनपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत पिछले दिनों माइक्रो फिन बैंक में हुए लूट का पुलिस अधीक्षक यशवीर सिंह ने खुलासा किया। पुलिस ने इस लूट में शामिल तीन नकाबपोश शातिर लुटेरों को हथियार सहित पकड़ने में सफलता पाई। तीनो आरोपी मध्यप्रदेश के अन्तर्राज्यीय गैंग के सदस्य बताए जा रहे है। आरोपियों के निशानदेही पर पुलिस ने लुटे 4895 रुपये, एक पिस्टल 9 एमएम, एक तमंचा, दो जिन्दा व एक फायरशुदा कारतूस बरामद कर लिया। तीनो के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Rajesh Singh Twitter account @RajeshSinghSTV
  • Jul 28 2022 9:33AM
पुलिस अधीक्षक यशवीर सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से बताया कि 20 जुलाई को वादी सुरेन्द्र मुर्मु पुत्र गनेश मुर्मु कैशियर स्वतंत्र माइक्रोफिन प्र0लि0 ने थाना अनपरा पर सूचना दी कि वह स्वतंत्र माइक्रोफिन, औड़ी अनपरा में कार्यरत हैं। दिनांक 20 जुलाई को दोपहर लगभग 3 बजे जब वह अपने कार्य में थे तभी तीन नकाबपोस व्यक्ति ब्रांच में आये और बी0एम0 दिवाकर शर्मा एवं ए0बी0एम0 विपिन कुमार के विषय में पूछने लगे, इसी दौरान उनके द्वारा कट्टा निकालकर मुझे डराते हुए रुपये मांगने लगे तथा मेरा मोबाइल छीन कर उसे तोड़ दिया। बदमाशो ने टेबल के ड्रावल में से कुल 4895 रुपये छीनकर कट्टा लहराते हुए फरार हो गये । 
 
 
इस घटना की सूचना पर थाना अनपरा पुलिस ने 03 अज्ञात बदमाशो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते जुए जांच शुरू कर दी। घटना के शीघ्र खुलासे व बदमाशो की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच एवं अनपरा पुलिस की संयुक्त टीम गठित किया गया। वही अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय विनोद कुमार व क्षेत्राधिकारी पिपरी प्रदीप सिंह चन्देल के नेतृत्व में जांच शुरू की गई। 
 
 
मुखबिर ने सूचना दी कि तीनो आरोपी एक मोटरसाइकिल से शक्तिनगर से अनपरा की तरफ आ रहे हैं। सूचना पर पुलिस टीम द्वारा झूल्लनटाली के पास आकर घेराबन्दी की गयी। तभी एक मोटरसाइकिल पर तीन व्यक्ति सवार आते दिखाई दिए। पुलिस द्वारा उन्हें रुकने के लिए इशारा किया। बदमाशों ने पुलिस से घिरा देख उन पर जान से मारने की नियत से फायर करते हुए गाड़ी घुमा कर भागने का प्रयास किया गया। इस दौरान गाड़ी घुमाते समय तीनों बदमाश फिसल कर गये। पुलिस टीम द्वारा घेरकर घटना में संलिप्त तीनो बदमाशो को अरविन्द उर्फ भैरो साहू, मनोज साकेत पुत्र रामजी साकेत व पंकज साहू , सिंगरौली म0प्र0 को पकड़ लिया गया। 
 
 
जिनके कब्जे से 01 पिस्टल, 01 तमंचा 12 बोर, जिन्दा कारतूस, एक अदद फायरशुदा कारतूस व लूटे गये 4895 रुपये बरामद किये गए। बदमाशों के खिलाफ पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर करने के सम्बंध में थाना अनपरा अभियोग पंजीकृत कर विवेचनात्मक कार्रवाई की जा रही है । घटना का सफल खुलासा करने वाली पुलिस टीम को पुलिस उप महानिरीक्षक, विन्ध्याचल परिक्षेत्र, मीरजपुर द्वारा 25,000 रुपये का पुरस्कार प्रदान किया गया है ।
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार