सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पुलिस ने पति का अपहरण कर हत्या के आरोप में पत्नी समेत चार आरोपियों को अरेस्ट किया है।

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने पति का अपहरण कर हत्या के आरोप में पत्नी समेत चार आरोपियों को अरेस्ट किया है।

Anchal Yadav
  • Jul 26 2021 5:49PM
ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने पति का अपहरण कर हत्या के आरोप में पत्नी समेत चार आरोपियों को अरेस्ट किया है। आरोपी ने युवक की हत्या कर शव को झज्जर के पास गंग नहर में फेंकने की बात स्वीकार की है। घटना को अंजाम देने के लिए 5 लाख रुपये की सुपारी दी गई थी। घटनास्थल से आधार कार्ड और क्रेडिट कार्ड बरामद हुआ है। यह खुलासा पुलिस ने किया है। साथ ही पुलिस ने घटना में प्रयुक्त की गई बाइक भी बरामद की है। प्लॉट बेचने के बाद मिले 55 लाख रुपये हड़पने के लिए पत्नी ने जीजा के साथ मिलकर हत्या की। हालांकि पुलिस अन्य पहलुओं की भी जांच कर रही है।

एडीसीपी क्राइम ने बताया कि सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के शाहदरा गांव के रहने वाले अजीत  27 जून की रात अचानक लापता हो गए थे। पीड़ित परिवार की शिकायत पर गुमशुदगी का केस कर तलाश में जुटी पुलिस से कुछ अहम सुराग मिले। अजीत के परिजन को उसकी पत्नी कविता पर संदेह था। पुलिस ने कविता को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो खुलासा हो गया।
आरोपी कविता ने शाहदरा गांव के रहने वाले अपने जीजा आदेश भाटी के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी। हत्या के लिए मोहित निवासी ग्राम जलालपुर जनपद अलीगढ़ को पांच लाख रुपये की सुपारी दी गई थी। पूरे घटनाक्रम की गुत्थी सुलझाने के बाद पुलिस ने आरोपित कविता, कविता के जीजा आदेश भाटी, कांट्रैक्ट किलर मोहित व कपिल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मोहित और कपिल शव को बाइक पर लेकर गंग नहर में फेंकने गए थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार