सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

रौनापार थाना परिसर में आगामी ईद त्यौहार को लेकर हुई पीस कमेटी की बैठक

त्योहारों में खनन डालने वालों से सख्ती से निपटेगी पुलिस: थाना अध्यक्ष

घनश्याम प्रजापति
  • Apr 20 2022 7:04PM

आजमगढ़ जनपद के रौनापार थाना परिसर में बुधवार शाम को  रमजान पर्व व ईद को लेकर  पीस कमेटी की बैठक आयोजित की गई । बैठक की अध्यक्षता रौनापार थाना अध्यक्ष अखिलेश चंद्र पांडेय ने किया । बैठक में क्षेत्र के प्रधान ,  बीडीसी वह क्षेत्र के संभ्रांत लोग उपस्थित हुए। थानाध्यक्ष रौनापार अखिलेश चंद्र पांडे ने त्योहार को आपसी भाईचारे व शांति पूर्वक  मनाने के लिए लोगों से अपील की।

थाना अध्यक्ष अखिलेश चंद्र पांडेय ने कहा कि अगर कोई भी अराजकतत्व पर्व में खलल डालने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ कठोर से कठोर कारवाई सुनिश्चित की जाएगी । आप लोग  पर्व को शांति एवं सौहार्द पूर्वक मनाएं पुलिस प्रशासन सदैव आपके साथ खड़ा है । इस अवसर पर , जगत नारायण गौड़,प्रमोद यादव , अमीरचंद , शिवकुमार मौर्य, परमानंद , सुनील सिंह , तहसीम शेख , चंद्रिका पटेल , राम बहादुर मौर्य , विनोद विश्वकर्मा सहित क्षेत्र के तमाम गणमान्य लोग उपस्थित रहे ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार