सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

परशुराम सेवा संस्थान - टोडाभीम में हुआ बैठक का आयोजन,दिलीप जोशी को सर्वसम्मति से बनाया अध्यक्ष

परशुराम सेवा संस्थान ने रविवार को अध्यक्ष पद के लिए कार्यकर्ताओं की एक बैठक पाड़ला रोड पर आयोजित हुई। जिसमें सभी ने निर्णय लेकर दिलीप जोशी को चुना। इस दौरान परशुराम सेवा संस्थान के पूर्व अध्यक्ष रामधन डोरावली के निधन पर 2 मिनट का शोक व्यक्त किया।

आशीष व्यास
  • Sep 6 2022 9:12AM
परशुराम सेवा संस्थान ने रविवार को अध्यक्ष पद के लिए कार्यकर्ताओं की एक बैठक पाड़ला रोड पर आयोजित हुई। जिसमें सभी ने निर्णय लेकर दिलीप जोशी को चुना। इस दौरान परशुराम सेवा संस्थान के पूर्व अध्यक्ष रामधन डोरावली के निधन पर 2 मिनट का शोक व्यक्त किया। सर्वसम्मति से दिलीप जोशी बने परशुराम सेवा संस्थान के अध्यक्ष इस दौरान ब्राह्मण समाज के पूर्व तहसील अध्यक्ष सुदामा शर्मा ने बताया कि आज परशुराम सेवा संस्थान की एक बैठक पाड़ला रोड पर आयोजित हुई। जिसमें सर्व सहमति से परशुराम सेवा संस्थान के अध्यक्ष पद पर दिलीप जोशी को अध्यक्ष चुना गया ।इस दौरान सभी ने माला व साफा पहनाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान नवनिर्वाचित अध्यक्ष दिलीप कुमार जोशी ने कहा कि जो परशुराम सेवा संस्थान द्वारा मुझे जिम्मेदारी दी गई है, उसका निर्वहन मैं ईमानदारी व कर्तव्यनिष्ठ से करुंगा और संस्थान के लिए अच्छे से अच्छा कार्य करने की कोशिश करुंगा। इस दौरान सभी परसराम सेवा संस्थान के लोगों ने ताली बजाकर उनका अभिवादन किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार