सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रेम प्रसंग के चलते युवक की पंचायत ने की पिटाई, सुनाया तुगलकी फरमान।

बिजनौर के किरतपुर शादीपुर मार्ग पर स्थित एक गांव में एक ही बिरादरी के युवक युवती में प्रेम प्रसंग चल रहा था। तीन दिन पहले ही लड़की ने घर में ही फासी लगाकर आत्महत्या करली थी। लड़की के घर वालो ने शाम को नगर के शमशान घाट पर लड़की का अंतिम संस्कार कर दिया था। फिर क्या था पंचायत बैठी और युवक को जूतों से पिटाई करते हुए तुगलकी फरमान में गांव से 5 साल का निकल मिल गया।

नवनीत राजपूत
  • May 26 2021 8:48AM
   बिजनौर के किरतपुर शादीपुर मार्ग पर स्थित एक गांव में एक ही बिरादरी के युवक युवती में प्रेम प्रसंग चल रहा था। तीन दिन पहले ही लड़की ने घर में ही फासी लगाकर आत्महत्या करली थी।  लड़की के घर वालो ने शाम को नगर के शमशान घाट पर लड़की का अंतिम संस्कार कर दिया था। सूत्रों से पता चला है की लड़का लड़की को ब्लैकमेल कर रहा था इसी के चलते लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या करली , और यह बात पुरे गांव व आसपास के छेत्र में फैलने लगी तो गांव वालो ने बिरादरी की पंचायत की, जिसमे लड़के ने कबूल किया की उसकी वजह से ही लड़की ने आत्महत्या की है , बिरादरी की पंचायत में लड़के को गांव से 5 साल ना रहने का फरमान सुनाया गया। और भरी पंचायत में मृतक लड़की की बहन ने लड़के को चप्पल से मारा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है।
लोगो का कहना है की देश में हर स्तर पर पुलिस और अदालत है, फिर भी पंचायतों द्वारा खुद ही फरमान  किए जा रहे है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार