सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुबई में मालदीव के नवन‍िर्वाच‍ित राष्‍ट्रपत‍ि मोहम्मद मुइज्‍जू से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

व‍िदेश मंत्रालय के प्रवक्‍ता अर‍िंदम बागची ने कहा कि दोनों नेताओं ने दोनों देशों के लोगों के बीच जुड़ाव, विकास सहयोग, आर्थिक संबंध, जलवायु परिवर्तन और खेल सहित दोनों देशों के बीच व्यापक द्विपक्षीय संबंधों की समीक्षा की.

Geeta
  • Dec 2 2023 12:51AM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुबई में मालदीव के नवन‍िर्वाच‍ित राष्‍ट्रपत‍ि मोहम्मद मुइज्‍जू से मुलाकात की. पीएम मोदी ने कहा कि राष्ट्रपति मुइज्जू और मेरी आज एक सार्थक बैठक हुई.

उन्होंने कहा, हमने विभिन्न क्षेत्रों में भारत-मालदीव मित्रता को बढ़ाने के तरीकों पर चर्चा की. हम अपने लोगों के लाभ के लिए सहयोग को प्रगाढ़ करने के लिए साथ मिलकर काम करने को उत्सुक हैं.


वहीं व‍िदेश मंत्रालय के प्रवक्‍ता अर‍िंदम बागची ने कहा कि दोनों नेताओं ने दोनों देशों के लोगों के बीच जुड़ाव, विकास सहयोग, आर्थिक संबंध, जलवायु परिवर्तन और खेल सहित दोनों देशों के बीच व्यापक द्विपक्षीय संबंधों की समीक्षा की. 

बागची ने कहा, दोनों नेताओं ने अपनी साझेदारी को और प्रगाढ़ करने के तरीकों पर भी चर्चा की. इस संबंध में, वे एक कोर समूह गठित करने पर सहमत हुए. 25 नवंबर को मोहम्मद मुइज्जू ने मालदीव में राष्ट्रपति का चुनाव जीता था.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार