सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

धीरज प्रसाद साहू से जुड़ी शराब कंपनी के ठिकानों पर लगातार तीसरे दिन आयकर विभाग की छापेमारी, अब तक 220 करोड़ रुपये से अधिक की कैश की जब्ती... PM मोदी ने कसा तंज

छापेमारी में अब तक 220 करोड़ रुपये से अधिक की कैश की जब्ती हुई है जिसको लेकर PM मोदी ने तंज कसा है.

Geeta
  • Dec 8 2023 9:12PM

झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू से जुड़ी शराब कंपनी के ठिकानों पर लगातार तीसरे दिन आयकर विभाग की छापेमारी जारी राय.

वहीं छापेमारी में अब तक 220 करोड़ रुपये से अधिक की कैश की जब्ती हुई है जिसको लेकर PM मोदी ने तंज कसा है.

पीएम मोदी ने तीन लाफिंग इमोजी के साथ एक्स (पूर्व में ट्वीटर) पर लिखा, ‘‘देशवासी इन नोटों के ढेर को देखें और फिर इनके नेताओं के ईमानदारी के भाषणों को सुनें...जनता से जो लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी, यह मोदी की गारंटी है.’’

आयकर विभाग के अधिकारियों ने बताया कि ओडिशा स्थित शराब बनाने वाली बलदेव साहू एंड ग्रुप ऑफ कंपनीज के खिलाफ कर चोरी के आरोप में शुक्रवार को तीसरे दिन भी छापे मारे. 

उन्होंने बताया कि इस दौरान नकदी से भरे 156 बैग बरामद किए. नोटों की गिनती जारी है. बलदेव साहू एंड ग्रुप ऑफ कंपनीज धीरज प्रसाद साहू की कंपनी है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार