सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नोएडा में बच्चों के लिए 30 पार्क, वो भी सिर्फ 2 महीने के भीतर बनाने का आदेश

बच्चों के खेल-कूद को प्राथमिकता दी जा रही है। नोएडा में खासा ध्यान देते हुए सीईओ ऋतु महेश्वरी ने उद्यान विभाग के वरिष्ठ अफसरों को 2 महीने के भीतर 30 पार्क बनाने का आदेश जारी किया। सीईओ ऋतु महेश्वरी ने कहा पार्क किसी भी हालत में नवंबर के अंत तक बन जाना चाहिए। मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने पिछले हफ्ते वरिष्ट अधिकारियों के साथ बैठक की, इस परियोजना में ढिलाई को देखते हुए सभी अधिकारियों से नाराजगी जाहिर की गई।

Raj mahur
  • Oct 6 2021 5:27PM
बच्चों के खेल-कूद को प्राथमिकता दी जा रही है। नोएडा में खासा ध्यान देते हुए सीईओ ऋतु महेश्वरी ने उद्यान विभाग के वरिष्ठ अफसरों को 2 महीने के भीतर 30 पार्क बनाने का आदेश जारी किया। सीईओ ऋतु महेश्वरी ने कहा पार्क किसी भी हालत में नवंबर के अंत तक बन जाना चाहिए। मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने पिछले हफ्ते वरिष्ट अधिकारियों के साथ बैठक की, इस परियोजना में ढिलाई को देखते हुए सभी अधिकारियों से नाराजगी जाहिर की गई। साथ ही अधिकारियों को आदेश देते हुए कहा कि कार्यालय के काम के बाद 2 घंटा पार्क में बिताए, ताकि काम सही ढंग से हो रहा है या नहीं, इसकी समीक्षा की जा सके।

5 अक्टूबर तक हर हाल में टेंडर जारी करने की आदेश जारी

सीईओ ऋतु महेश्वरी इस काम में बिल्कुल भी देरी न करने का सोच रही हैं, हर सेक्टर में आरडब्ल्यूए की सहमति से कम से कम एक पार्क बच्चों के खेलने के लिए बनाने का आदेश दिया गया है। इसी कार्य को आगे बढ़ाने के लिए बीते सप्ताह सीईओ ऋतु महेश्वरी ने विभाग के महाप्रबंधक, उप महाप्रबंधक, उपनिदेशक-प्रथम, द्वितीय और तृतीय के साथ बैठक की और आदेश देते हुए कहा की किसी भी हाल में 5 अक्टूबर तक टेंडर जारी किया जाए।

नोएडा प्रदेश को साफ-सफाई करने का आदेश जारी

बैठक के दौरान सीईओ ने कहा की नोएडा की साफ-सफाई भी जितनी जल्दी हो सके, करवाई जाए। 15 अक्टूबर तक शहर में जितने भी गमले हैं उन्हें साफ करवाया जाए और उस पर स्पष्ट शब्दों में नोएडा लिखवाया जाए। आगे सीईओ ने कहा की वेटलैंड पार्क जो की सेक्टर-54 और 91 में बनाया जा रहा है उसे किसी भी हाल में दिसंबर तक तैयार कर उसका उद्घाटन किया जाए। सीईओ ने कहा इसमें लापरवाही मंजूर नहीं होगी।

सीईओ ने सभी अफसरों को भी बड़ी ही सख्ती के साथ कहा कि अगर वक्त पर सारा काम पूरा नहीं हुआ तो अफसरों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार