सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

प्रधानमंत्री मोदी के यूपी दौरे से विपक्षी खेमा बौखलाया, राहुल-अखिलेश ने साधा पीएम-सीएम पर निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यूपी के अलीगढ के दौरे पर थे, वहाँ उन्होंने राजा महेंद्र प्रताप सिंह विश्वविद्यालय की आधारशिला रखी, साथ ही साथ योगी सरकार की उपलब्धियों का अभिनन्दन भी किया। लेकिन हर मुद्दे पर राजनीतिक रोटियां सेकने वाले विपक्षी दलो ने इस मौके को भी नहीं छोड़ा और पीएम-सीएम पर निशाना साधा।

KARTIKEY HASTINAPURI
  • Sep 14 2021 3:07PM

उत्तर प्रदेश में चुनाव करीब आते ही चुनावी सरगरमियाँ तेज़ हो गई है।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अलीगढ के दौरे पर थे, वहां उन्होंने राजा महेंद्र प्रताप सिंह विश्वविद्यालय की आधारशिला रखी, और साथ ही साथ उत्तर प्रदेश चुनावों के लिए चुनावी बिगुल फूंका। एक तरफ प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के यूपी में किए गए कामो पर पीठ थपथपाई  वही दूसरी ओर विपक्षी दलों को घेरा और दो टूक बाते कही।  

पीएम मोदी ने अपने वक्तव्य के दौरान मुख्यमंत्री योगी के कामो की सराहना करते हुए कहाँ कि-" आज उत्तर प्रदेश देश और दुनिया के हर छोटे-बड़े निवेशक के लिए बहुत आकर्षक स्थान बनता जा रहा है.ये तब होता है जब निवेश के लिए ज़रूरी माहौल बनता है, जरूरी सुविधाएं मिलती हैं.आज उत्तर प्रदेश डबल इंजन सरकार के डबल लाभ का एक बहुत बड़ा उदाहरण बन रहा है।  

वही हर बार की तरह विपक्षी खेमा भी शांत नहीं बैठा...कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, आम आदमी पार्टी के नेता लगातार सीएम योगी और पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं. आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर सीएम योगी पर धावा बोला है।  राहुल गांधी ने केवल छह शब्द लिखकर सीएम योगी पर तंज कसा है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'जो नफरत करे, वह योगी कैसा!'.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार