सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

ऑन लाईन सट्टा महादेव एप्प के विरूद्ध दुर्ग पुलिस की कार्यवाही...आरोपियों के कब्जे से 04 नग लेपटॉप, 23 नग मोबाईल, एटीएम कार्ड, चेकबुक एवं अन्य दस्तावेज बरामद

लेपटॉप, 23 नग मोबाईल, एटीएम कार्ड, चेकबुक एवं दस्तावेज जप्त किया गया जो कि ऑन लाईन सट्टे के कारोबार में उपयोग में लाया जा रहा था।

Yogesh Mishra
  • Jun 25 2023 11:55PM
 
 
 
छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में महादेव एप्प ऑन-लाईन सट्टा का भंडाफोड़ किया गया है। महादेव एप्प द्वारा सट्टा चलने की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक दुर्ग शलभ सिन्हा द्वारा सूचना को गंभीरता से लेते हुये अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय ध्रुव, उप पुलिस अधीक्षक सायबर प्रभात कुमार, उप पुलिस अधीक्षक राजीव शर्मा, नगर पुलिस अधीक्षक आशीष बंछोर को आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए निर्देशित किया गया। 
 
 
 
 
जिसके परिपालन में टीम द्वारा महादेव आई.डी. ऐप्प के माध्यम से ऑन लाईन सट्टा का कारोबार करने वाले संदेहियों पर लगातार निगाह रखी जा रही थी, बकायदा विशेष सूत्र भी लगाये गये थे। पूर्व में एण्टी क्राईम सायबर युनिट एवं थाना जामुल की संयुक्त टीम के द्वारा ऑनलाईन सट्टा कारोबारियों के विरूद्ध कार्यवाही की गई थी।
 
 
 
उक्त कार्यवाही के दौरान ऑन लाईन सट्टा महादेव एप्प से जुड़े अन्य व्यक्तियों के संबंध में साक्ष्य एकत्रित किया गया था। थाना जामुल क्षेत्रांतर्गत ऑन-लाईन सट्टा का संचालन कर रहे 05 आरोपियों को पकड़ा गया। 
 
 
 
 
आरोपियों के पास से बिलासपुर जिले में उनका एक अन्य ब्रांच संचालित होने की जानकारी प्राप्त हुयी। 
 
 

मारी रेड, तो हुआ खुलासा 

सूचना के आधार पर बिलासपुर के राजकिशोर नगर पर एक किराये के मकान में दबिश देकर ऑन-लाईन सट्टा महादेव ब्रांच क्रमांक 121 एवं रेड्डी बुक क्रमांक 421 का संचालन कर रहे 07 आरोपियों को पकड़ा गया उक्त ब्रांच के आरोपियों के कब्जे से 04 नग लेपटॉप, 23 नग मोबाईल, एटीएम कार्ड, चेकबुक एवं दस्तावेज जप्त किया गया जो कि ऑन लाईन सट्टे के कारोबार में उपयोग में लाया जा रहा था। हिरासत में लिये गये व्यक्तियों पर वैधानिक कार्यवाही थाना जामुल से की जा रही है। 
 
 
 
 
उक्त कार्यवाही में एण्टी क्राईम एवं सायबर यूनिट से सउनि पूर्ण बहादुर, आरक्षक अनुप शर्मा, जुगनू सिंह, समीम खान, शिव मिश्रा एवं थाना जामुल से सउनि इमानवेल खलखो, प्र.आरक्षक विजय साहू, आरक्षक अरविंद यादव की सराहनीय भूमिका रही। 
 
 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार