सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दर्दनाक सड़क हादसे में हुई महिला की मौत,मार्ग पर अतिक्रमण के चलते नही हो रहा चौड़ीकरण।

सीतापुर गोला रोड पर अतिक्रमण के कारण अभी तक नही हो सका मार्ग का चौड़ीकरण जिसके कारण नागरिकों को समस्याओं से जूझना पड़ता है।

अभिमन्यु सिंह
  • May 21 2021 6:20PM
अतिक्रमण के चलते नही हुआ रोड का विस्तार, जिसके कारण आये दिन होते आम आदमी हादसे का शिकार। सीतापुर के मुंशीगंज रोड पर ईदगाह के सामने ट्रक से हुई मोटरसाइकिल की भिड़ंत,जिसमें महिला की मौके पर हुई मौत।मोटरसाइकिल से अरविंद सिंह पत्नी सुमन देवी उम्र लगभग 30 वर्ष जो पीतपुर से अतरौली जा रहे थे। इसी बीच सीतापुर के ईदगाह के ठीक सामने ट्रक की चपेट में आकर सुमन देवी की मौके पर हुई मौत।इस दौरान पुलिस ने पहुंच कर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया,साथ ही ट्रक को अपनी कस्टडी में ले लिया है ।आखिर कब हटेगा इस मार्ग से अतिक्रमण व कब होगा मार्ग का विस्तार? या यूं ही दुर्घटनाओं को झेलता रहेगा आम इंसान? रिपोर्ट दीपक अग्रवाल। सुदर्शन न्यूज चैनल। सीतापुर।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार