सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

फलों पर थूक कर बेचने वाला चाँद मोहम्मद अपने बेटे नासिर के साथ फरार.. दर्ज हुई FIR . सत्य साबित हो रहे सुदर्शन के एक - एक दावे

ग्राहकों ने हाथो में लिया फल तो लागा कोई तरल पदार्थ.

Sudarshan News
  • Apr 19 2020 5:34PM

सुदर्शनन्यूज़ ने लगातार दावों के साथ और पक्के प्रमाणों के साथ ये दिखाया था कि किसप्रकार से कुछ असमाजिक तत्वों ने फलों को अपने कुत्सित इरादों का हथियार बना डालाहै. उस समय कुछ हिन्दू विरोधी फैक्ट चेकर और वामपंथी मीडिया पोर्टलो ने अपनेआधारहीन तथ्यों से हमारे सच पर आवरण ढकने की कोशिश की थी लेकिन लगातार मिल रहेप्रमाणों के बाद आखिरकार ये सत्य साबित हुआ कि सुदर्शन ने जो दावा किया वो बाकायदाआधार के साथ और प्रमाणिक रूप में था. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और उसक्षेत्र में एक लम्बे समय से फल बेचने वाला चाँद मोहम्मद अपने बेटे नासिर के साथपुलिस की तलाश शुरू होते ही फरार हो गया है.

 

शनिवारको राजस्थान के भरतपुर शहर में इससे बिल्कुल उलट तस्वीर सामने आई। यहां एक फलविक्रेता अपने बेटे के साथ फलों पर थूक लगाकर बेचता नजर आया। उनकी यह करतूत एक घरमें लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। इसके बाद फलखरीदने वाले एक व्यक्ति ने मथुरा गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस नेफुटेज के आधार पर अब पिता-पुत्र दोनों की तलाश में जुटी है। इस मामले में चाँद मोहम्मद और नासिर ने अपने अपनेनाम भी हिन्दुओ के ही बताये थे लेकिन BSF में कार्य करने वाले सब इंस्पेक्टर ने आख़िरकार इनदोनों के सच को जान ही लिया जो राजस्थान पुलिस काफी समय से नहीं जान पाई थी जबकिउसकी ड्यूटी उसी क्षेत्र में हुआ करती थी.



BSF सब इंस्पेक्टर मुकेश के अनुसार फल विक्रेता आवाज देते हुए निकल रहा था तभीवो घर के बाहर आए और केले खरीदे। उन्होंने बताया कि केले अपने हाथों में लेने परहाथ किसी तरल चीज से ख़राब होना महसूस हुए। इसके बाद में वह घर के अंदर आए और घर केबाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। फल विक्रेता केले देने से पहले तराजूमें थूक रहा था और केलों पर भी थूक रहा था। मथुरागेट थाना प्रभारी राजेंद्र शर्मा के अनुसार एक शिकायतकर्ता मुकेश सिनसिनवार नेमामला दर्ज कराया है कि चांद मोहम्मद और उसका पुत्र नासिर केले बेच रहे थे। जिनसेहमने केले खरीदे थे लेकिन जिस तराजू में वे केले तोल रहे थे उसमें उन्होंने पहलेथूक दिया था फिर केले तोलकर हमको दिए थे। मुकेश की शिकायत पर मामला दर्ज किया गयाहै और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।



 



 

 

 

 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार