सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नरेंद्र मोदी 2.0 के 1 साल पूरा होने पर जश्न की तैयारी, 30 मई को लिया था शपथ

30 मई को सत्ता में मोदी सरकार के 1 साल पूरा होने जा रहा है इस अवसर पर पीएम का लिखा पत्र 10 करोड़ घरों में पहुँचाया जाएगा।

Saurabh Tiwari
  • May 26 2020 12:50PM

30 मई, 2020 को मोदी 2.0 सरकार का 1 साल पूरा होने जा रहा है। 2019 लोकसभा चुनाव जीतने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले साल 30 मई को दोबारा शपथ ली थी। इसके लिए बीजेपी ने देशभर में विशेष अभियान चलाने का फैसला लिया है। इस विशेष अभियान के जरिये मोदी सरकार के एक साल की उपलब्धियों को घर-घर तक पहुंचाया जाएगा।खास बात ये है कि इसके अंतर्गत मोदी का लिखा एक पत्र भी बांटा जाएगा. "आत्मनिर्भर भारत का संकल्प " शीर्षक नाम का ये पत्र देश के 10 करोड़ घरों में पहुंचाया जाएगा।
कोरोना काल में पार्टी कितनी सावधानी बरत रही है और जो नियम तय किए गए हैं, उसका किस तरह से पालन करेगी, इसका उदाहरण भी इस अभियान में देखने को मिलेगा, प्रधानमंत्री के पत्र को घर-घर पहुंचाने के लिए अलग-अलग जगहों में सिर्फ दो-दो कार्यकर्ता ही घर में जाएंगे। 
इसके अलावा हर बड़े प्रदेश में 2 और छोटे प्रदेशो में 1 वर्चुअल रैली का आयोजन किया जायेगा। हर रैली में कम से कम 750 लोगों की उपस्थिति रहेगी।
बीजेपी का मानना है कि मोदी सरकार पिछले एक साल में देशवासियों की आकांक्षा को पूरा करने में सफल रही है, चाहे वो कश्मीर से धारा 370 हटाना हो,  राम मंदिर के लिए मार्ग प्रशस्त करना हो या 3 तलाक़ कानून लाना, पड़ोसी देशों के अल्पसंख्यको को भारत की नागरिकता देने के लिए CAA कानून बनाना हो या कोरोना में समय पर लॉकडाउन और अन्य तरीकों से देश वासियों को सुरक्षित रखने का प्रयास हो। आत्मनिर्भर भारत के लिए 20 लाख करोड़ का आर्थिक पैकेज भी एक साल की बड़ी उपलब्धियों में से एक है। इन उपलब्धियों को जमीन पर जनता तक पहुचाने के लिए खुद बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा फेसबुक लाइव करेंगे तो पार्टी और सरकार के बड़े नेता और मंत्री लगभग 150 वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस करेंगे।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार