सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP: ओमप्रकाश राजभर ने पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का किया दावा, विपक्षी गठबंधन पर भी खूब बरसे

उन्होंने कहा कि जब विपक्षी पार्टियों की सरकार थी तो ईडी,सीबीआई जैसी एजेंसियों को काम नहीं करने दिया गया. वहीं बीजेपी के शासनकाल में सभी एजेंसियां स्वतंत्र हैं.

Geeta
  • Nov 18 2023 10:28PM
ओमप्रकाश राजभर ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का दावा करते हुए कहा कि, 18 जुलाई को हम लोग एनडीए में शामिल हुए हैं और सभी एनडीए में शामिल दलों ने ये संकल्प लिया है कि पूरे देश में 330 से ज्यादा सीटों को जीत कर नरेंद्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाने का काम करेंगे. 

 

बता दें कि बीजेपी पार्टी के सहयोगी दल और सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर बस्ती पहुंचे थे. जहां उन्होंने समजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा. ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि, सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी बीजेपी को लोकसभा चुनाव में जीतने में सहयोग कर रहे हैं. वो दूसरे रास्ते से भाजपा को जिताने का प्रयास कर रहे हैं.

 

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि, 2024 में अखिलेश इंडिया गठबंधन से अलग होकर भारतीय जनता पार्टी को जिताने के लिए अकेले ही अपने दम पर चुनाव लडेंगे. विपक्षी पार्टियों पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि, उत्तर प्रदेश में विपक्ष धराशायी हो चुका है और 2017, 2022 के चुनाव में कोई भी पार्टी बीजेपी के सामने नहीं टिक पाई तो अब 2024 के लोकसभा चुनाव में स्थिति यह है कि विपक्ष बिखरा और डरा हुआ है. 

 

उन्होंने कहा कि जब विपक्षी पार्टियों की सरकार थी तो ईडी,सीबीआई जैसी एजेंसियों को काम नहीं करने दिया गया. वहीं बीजेपी के शासनकाल में सभी एजेंसियां स्वतंत्र हैं. तमिलनाडु से केसीआर, बंगाल से ममता, बिहार से लालू यादव और नीतीश कुमार उत्तर प्रदेश आकर वोट नहीं दिला सकते हैं. 

 

उन्होंने कहा कि, वहीं दूसरी ओर अखिलेश यादव बंगाल, तमिलनाडु और बिहार जा कर वोट नहीं दिला सकते हैं, तो ये सभी लोग जान गए हैं कि गठबंधन किस काम का है और हमें अकेले ही चुनाव लड़ना है. बता दें कि बीते दिनों राजभर समुदाय के लड़के की गांव के ही दबंग लोगों ने जान ले ली थी. घटना की जानकारी मिलते ही ओमप्रकाश राजभर पीड़ित परिवार से मुलाकात करने पहुंचे थे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार