सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

वीरांगना का शपथ ग्रहण समारोह आयोजन किया गया।

कानपूर के प्रेसिडेंट होटल कांफ्रेंस हॉल मे वीरांगना (विशाल काश्यप की एक पहल) की कानपूर सेंट्रल कमेटी की स्थापना हुईं। और जानने के लिए नीचे पढ़े --

अभिषेक सिंह
  • Jul 22 2021 2:28PM
कानपूर के प्रेसिडेंट होटल कांफ्रेंस हॉल मे वीरांगना (विशाल काश्यप की एक पहल) की कानपूर सेंट्रल कमेटी की स्थापना हुईं। और उन्हें शपथ दिलाई गयी। कार्यक्रम मे वीरांगना की राष्ट्रीय संस्थापक विशाल कश्यप  उपस्थित रहे। और मुख्य अतिथि गोरक्षनाथ मन्दिर के पुजारी पंडित प्रवीण शास्त्री  ने शपथ पाठ कराई। विशाल कश्यप  ने कहा कि वीरांगना भारत के हर राज्य मे अपनी विस्तार कर रही है। पर खास करके उत्तर प्रदेश के हर जिले मे अपनी सशक्त कमेटी बना रही है। वीरांगना खुद सैनिटरी नैपकिन बनाती है। और अपनी सदस्य के माध्यम से उसको गांव गांव तक पहुंचाती है। वीरांगना ने महिलाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पिंक लेटर बॉक्स की शुरुवात की है। जिसे हर शहर में लगाया जा रहा हैं। और इस मुहिम मे महिला आयोग और प्रशासन की भरपूर मदद भी मिल रही है। आज जिन सदस्य को शपथ दिलवाया गया उनमें मुख्य रूप से जनरल सेक्रेट्री सिमरन कौर गिल, मीडिया प्रभारी साक्षी सिंह, प्रतिमा गुप्ता, शोभा गुलाटी,  प्रीति शुक्ला, गीता पांडे, रचना कपूर, खुशी झा, साक्षी शर्मा, निधि भटला, पूनम सिंह और शोभा कुशवाहा सहित तमाम महिलाये शामिल रही।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार