सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अश्लीलता को बढ़ावा देती OMG-2 , A सर्टिफिकेट फिल्म कैसे देगी बच्चों को सेक्स एजुकेशन

अगर फिल्म को वयस्क लोग ही देख सकते है फिर सवाल ये उठता है की निर्माताओं द्वारा बच्चो को सेक्स एजुकेशन देने का उद्देश्य कैसे पूरा होता है.

Shraddha suman
  • Aug 17 2023 4:24PM

फिल्म ओएमजी 2 के रिलीज के बाद लोगो के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. फिल्म बच्चो में अश्लीलता को बढ़ावा देती है. OMG 2 फिल्म  पहले पार्ट OMG से एक लेवल ऊपर जाकर हिन्दु भावनाओं को आहत करता  है. बॉलीवुड हमेशा से ही हिन्दू धर्म विरोधी फिल्में बनाता रहा है . आए दिन कोई न कोई फिल्म या वेब सीरीज आती है जिसमें हिन्दू धर्म का मजाक उड़ाया जाता है. बॉलीवुड हिन्दू देवी-देवताओं का मजाक बनाता रहा है .

‘ओएमजी 2’ फिल्म में अक्षय कुमार इस बार भागवान शिव के एक दूत के अवतार में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें की 11 अगस्त 2023 को  फिल्म रिलीज हुई थी, जिसपर कई लोगों ने आपत्ति व्यक्त की है. इसपर हिंदू धर्म के लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है. इसी के चलते सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को सर्टिफिकेट देने से मना कर दिया था. इसे रिव्यू के बाद ए सर्टिफिकेट देकर वापस भेजा गया .धार्मिक एंगल वाली इस फिल्म का प्लॉट सेक्स एजुकेशन  पर बेस्ड है. फिल्म में एक महत्वपूर्ण सीक्वेंस, मास्टरबेशन पर बात करता है. बता दे कुछ सीन्स में हिन्दू धर्म और हिन्दू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया गया है .

आपको बता दें की फिल्म ‘ओएमजी 2’ का प्लॉट भी पहले पार्ट की तरह ही है. इसका स्क्रिप्ट भी हिन्दु भावनाओं को आहत करता है और बच्चो में सेक्स एजुकेशन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से इसको तैयार किया गया है. इस फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिला है और यह फिल्म केवल वयस्क लोग देख सकते हैं. तो अगर फिल्म को वयस्क लोग ही देख सकते है फिर सवाल ये उठता है की निर्माताओं द्वारा बच्चो को सेक्स एजुकेशन देने के उद्देश्य कैसे पूरा होता है.

आपको बता दें की अब अक्षय कुमार की फिल्म 'OMG 2' को आखिरकार सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिल तो गया है, लेकिन 'एडल्ट' कैटेगरी में. सेंसर बोर्ड ने फिल्म को सर्टिफिकेट देने में काफी सोच-विचार किया. बॉलीवुड हमेशा से ही हिन्दू धर्म विरोधी फिल्में बनाता रहा है .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार