सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ओ पंडित छोड़ मंदिर, नहीं तो तू अपने धड़ से सिर छोड़ बैठेगा, हनुमान मंदिर के पुजारी को मिली सिर-धड़ से जुदा की धमकी...

सुदर्शन न्यूज शुरूआत से ही कहता आया है कि नूपुर शर्मा तो सिर्फ एक बहाना है, असली मकसद जिहादियों का जिहाद फैलाना है। राजस्थान के उदयपुर में हिन्दू टेलर की बर्बर हत्या के बाद खुलेआम वीडियो जाहीर कर सिर कलम की धमकियां दी गई।

Vaishnavi Chauhan
  • Jul 16 2022 11:51AM

सुदर्शन न्यूज शुरूआत से ही कहता आया है कि नूपुर शर्मा तो सिर्फ एक बहाना है, असली मकसद जिहादियों का जिहाद फैलाना है। राजस्थान के उदयपुर में हिन्दू टेलर की बर्बर हत्या के बाद खुलेआम वीडियो जाहीर कर सिर कलम की धमकियां दी गई। यहीं नहीं हत्या औऱ धमकियों का सिलसिला अभी तक बना हुआ है। कन्हैयालाल की हत्या के बाद उमेश कोल्हे और किश्न की भी दर्दनाक तरीके से वो भी एक ही पैटर्न में हत्या कर दी गई। लगातार नूपुर शर्मा का समर्थन करने वालों को धमकियां दी जा रही है। तो इसी बीच मंदिर गके एक पुजारी को हनुमान मंदिर छोड़ कर जाने और कन्हैयालाल जैसे हालात करने की धमकी दी गई है।

दरअसल, इस्लामिक कट्टरपंथियों द्वारा हत्याएं थमी नहीं है कि अब भरतपुर में महारानी श्री जया कॉलेज कैम्पस के अंदर स्थित भगवान हनुमान जी के मंदिर के पुजारी को सिर तन से जुदावाली धमकी का मामला सामने आया है। एक पत्र में हाथों से लिख कर धमकी भाजी गई है। बता दें कि चरमपंथी ने पत्र में लिखा है कि, ओ पंडित या तो तू मंदिर छोड़ दे, नहीं तो तेरा सिर काट कर फेंक देंगे, तेरे घरवालों को धुंधने से भी तेरा सिर नहीं मिलेगा, तू समझता है कि तेरे हिमायती हैं, वे कुछ नहीं कर पाएँगे, तेरा मरना हमारे हाथों से तय है, समझ जा कहे रहे है आराम से छोड़ दे मंदिर। तेरा बाप तेरी पत्नी जब धड़ के पास बैठ कर रोएगी, तेरा मुँह भी नहीं देख पाएगी और रात में नहीं मारेंगे न सुबह मारेंगे, तुझे दिन में मंदिर में या रास्ते में मारेंगे। अगर जीना चाहता है तो मंदिर छोड़ दे। तेरे पास 10 दिन का समय है। 10 दिन के अंदर अंदर 9 दो 11 होजा। नहीं तो तेरी मौत तो तय है। जैसे उदयपुर में कन्हैया के साथ हुआ है, वैसा ही तेरे साथ होगा। हम तेरा नाम नहीं जानते हैं पर तेरा चेहरा देख लिया है।मिली जानकारी के अनुसार, धमकी भरे इस पत्र में एक नाम जरूर लिखा गया है। कामा पहाड़ी करके।

 

हाथों से लिखे गए इस पत्र में धमकी दी गई है, इस घटना के बाद हिन्दू संगठनों में आक्रोश है। ABVP से जुड़े छात्रों ने इस धमकी के विरोध में प्रदर्शन भी किया। वहीं इस घटना की जाँच में मथुरा गेट पुलिस जुट गई है। इस पत्र के बाद पुलिस भी अलर्ट हो गई है। और उन जिहादियों की जांच में जुट गई है। दूसरी ओर पुजारी की सुरक्षा करने के लिए दो पुलिस जवान तैनात कर दिए गए है।

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार