सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

राजद मंत्री आलोक मेहता के उजियारपुर मे सड़क का गरबर झाला .

2020मे बिहार विधानसभा चुनाब के पहले रिपेरिंग सड़क के नाम पर करोड़ रुपए गामिन् कार्य विभाग से आबंटन किया गया था .अब जब सड़क चौड़ीकरण के साथ होनी चाहिए तो संबेदक ने रिपेरिंग का एस्टीमेट बताया जो विभाग मे दर्ज हैं .लोगों के विरुद्ध के कारण काम अबरुद्ध हैं .लोंगो को पका सड़क कालीकरण या पिक्स चाहिए .साहब अब मंत्री हैं विभाग भी साहेब के नेता के पास हैं फ़िर काम होना चाहिए .

प्रवीण सिंह
  • Aug 21 2022 7:18PM
आपको जानकारी दे कि उजियारपुर ब्लॉक के रेबारी ढला से चेता तक 10 किलों मीटर रोड पूरी तरह चलने लायक़ नहीं हैं .बड़े गढ़े बना हुआ हैं .चुनाबी लॉलीपॉप देखकर लोगों ने आलोक मेहता को चुन कर पटना भेजा था .पर तीन ग्राम पंचायत को जोड़ने बाली मुख्य सड़क का हाल बुरा हैं .लोगों मे आक्रोश हैं और जब सड़क के विषय पर जिला पार्षद अमृत चौधरी ने मंत्री जी को मोबाइल किया तो मन्त्री ने सैकड़ो लोगों के बीच कॉल नहीं रेसिव किया ना ही कॉल बैक किया .यह बतलाता हैं कि विधायक ज़ी कितने नोटिस बाले हैं .सरकार मे बड़े ओढे बाले को जनहित पर सामने आना चाहिए .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार