सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जनसंख्या नियंत्रण क़ानून के विद्रोह करने बाले नीतीश को जातीय गिनती होना चाहिए

देश मे एक तरफ़ जनसँख्या बिस्फोट हो चुकी है .योजना का लाभ अंतिम पेदान पर रह रहे लोगों को नहीं मिल रहा हैं .पिछड़ा से अति पिछड़ा और दलित से महा दलित बना .जमात को तोड़ा गया .पर लाभ जमात को नहीं मिला .अब जन गणना करा कर जमात के वोट लेने की होड़ हो रहीं हैं .

प्रवीण सिंह
  • Aug 6 2021 11:54AM

किटनीति की माहिर नीतीश ने नया राजनीत चला जिसे बीजेपी को दबाब बनाना देखा जा सकता हैं .पिछड़ा और अति पिछड़ा को लेकर भारत मे अपनी पहचान बना चुके नीतीश अब समाज के वोटर को जना देश के रूप मे देख रहे हैं .

सरकार के सभी योजना का लाभ सभी बर्ग के गरीब को मिले पर सरकारी लाभ खासकर सेंट्रल के स्कीम को एक खास समाज के बीच दिया जाता हैं .पुरे समाज के लोग ऐसे मे बंचित रहते हैं .इसका हल जनसंख्या नियंत्रण कानून से ही हो सकता हैं .

ताकी पेंसन आवास शौचालय बिजली किसान राहत अनाज सेवा और शिक्षा हेल्थ का लाभ उनतक जा सके जहां इसकी जरूयत हो .किमी लेयर बाले को इसकी क्या जरूयत हैं .

नीतीश कुमार जी को ख़ास समाज के वोट पर ही राजनीत करनी हैं .तो विकास सील बिहार की राजनीत कैसे होगी .यही पैच को लेकर बीजेपी से खटपट हो सकती हैं .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार