सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

शासन के बदलते करबट की स्किप्ट माह पूर्ब से हो रहीं थीं .

विभाग के काम मे खींच तान चल रहीं थीं .विकास कम राजनीत जोड़ो पर था .समाज के लोग ब्लॉक मैं परेशान थे किसी काम को करबाने मे अनेको बार आने होते थे ब्लॉक अंचल .साधू संत मछुआरा आम आदमी को मिल रहीं थी जान से मरने की धमकी .होम मिनिस्टी के बाहर होता जा रहा अपराध कण्ट्रोल .यह संदेश से सत्ता बदलाब की बू आ रहीं थीं .

प्रवीण सिंह
  • Aug 8 2022 8:59PM

राजनीत मे पल्टू कुमार अपनी पार्टी को बचाने और अपनी राजनीत को जिन्दा रखने के लिए नए प्रयोग कर रहे हैं .बिहार हित मे नहीं राजनीत हित मे फार्मूला दिया जा रहा हैं .अभी राजनीत और सत्ता नीतीश के साथ हैं नशीब का तेज तेजप्रताप  और तेजस्बी हैं .जो बिना हिलम ङोलम के सत्ता सुख लें सकते हैं .

आपको बताते चले कि बिहार मे अपराध रोजगार पर तेजस्बी को जब मौका मिलता बोलने से नहीं चूकते थे .अब बीजेपी को दूर करने के लिए सारे बयान हबा हो गए .सच्चाई हैं बीजेपी को दूर रखने के लिए नीतीश ने होम वर्क अपने ख़ास लोगो से करबा दिया था .बदनाम राम चंद्र प्रसाद सिंह हो गए और एक बार फ़िर मौका देख चौके छके बिहार मे होने लगे .जनता को अब यह समझ होना चाहिए कि किनका चयन किया जाए छोटी पार्टी का या फ़िर नेशन पर काम कर रहीं दल का .बिहार राजनीत का बड़ा प्रयोग साला हैं .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार