सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

त्रि स्तरीय चुनाब के पहले उपप्रधान की हत्या .

बिहार के समस्तीपुर जिला के लाइफ लाइन मुसरीघरारी .जहां बस स्टैंड हैं NHS जो प्रदेश के कई जिलों को जोड़ता हैं के संचालक शशि नाथ झा थे उनकी हत्या हो गए हैं .लगातार पंचायत चुनाब जीत कर सरारंजन ब्लॉक और जिले मे नाम था .

प्रवीण सिंह
  • Aug 6 2021 7:04PM

आपको बता दे कि पहले भी एनके ऊपर हमला हुआ था .तब से ऐ अपनी सुरक्षा खुद ले कर चलते थे .बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री विजय चौधरी का विधान सबा सरारंजन जिसका मुख्य चौक मुसरीघरारी हैं .यही इनका बस स्टैंड हैं एसी बस स्टैंड से इनका पंचायत का सभी काम होता था .अभी इनकी मैडम पंचायत मुखिया थी .पर नगर पंचायत बने जाने पर चेयरमैन के दाबेदार माने जाते थे .

कई बाद बेबाद से इनका नाता रहा हैं .पर समाज पंचायत मैं अच्छा लोगों के नजर था .आज दोपहर के बाद से अपने घर से अपने स्टैंड और स्टैंड से ब्लॉक तक इनका सफर आख़री था .

आपराधियो ने चलते चलते गोलियों से हत्या कर डाला .हॉस्पिटल जाने तक का मौका नहीं दिया .जो कभी कोई सोच भी नहीं सकता था यही आज हो गया .आज जिले के एक सबर्ण जन्पर्तिनिधि की हत्या हो गए जो 90- 2000 की कहानी को याद दिलाती हैं .

नेता आएंगे पुलिस आएगी बात होंगी पर अपराधी नहीं पकड़ हो पायेगा .आसा हैं हत्यारा को पुलिस पकड़ कर सामने लाए .जो हाल हैं की अब लोग घर से नहीं निकल रहे हैं .लोगों से बात नहीं कर रहे हैं .विश्बास अब टूट चुका हैं .फिल्ड वर्क करने बाले को पब्लिक शक से देखती हैं .यही हाल रहा तो लोग ख़ून के प्यासे हो जायेगे .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार