सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गौतम बुद्ध नगर में 12 दिसंबर को होने जा रहा है राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन

गौतम बुद्ध नगर जनपद में 12 दिसंबर को राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन होगा। जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने बताया कि कि 12 दिसम्बर को पूरे जनपद में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन होने जा रहा है।

Anchal Yadav
  • Dec 4 2020 9:22AM
गौतम बुद्ध नगर जनपद में 12 दिसंबर को राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन होगा। जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने बताया कि कि 12 दिसम्बर को पूरे जनपद में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन होने जा रहा है। उन्होंने बताया कि आयोजित लोक अदालत में आपराधिक मामलों, पारिवारिक मामलों, मोटरयान दुर्घटना अधिनियम के मामलों, बिजली व प्राधिकरण के जल भुगतान से सम्बन्धित मामलों आदि के साथ ही सुलह-समझौते के माध्यम से निस्तारण योग्य अन्य विवादों का निस्तारण किया जाएगा। जिलाधिकारी ने लोगों से अपील की है कि वे अधिक से अधिक सख्या में आ कर लोक अदालत का लाभ उठायें। इस बीच जिलाधिकारी सुहास एल वाई और जेवर विधायक ठाकुर धीरेंद्र प्रताप सिंह ने विश्व दिव्यांग दिवस पर 45 दिव्यांगजनों को सहायक उपकरण वितरित किए। जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने बताया कि 29 दिव्यांगों को ‘ट्राई-साईकिल’, सात को ‘व्हीलचेयर’ एवं नौ दिव्यांगजनों को ‘यूडी आईडी कार्ड’ दिए गए

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार