सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जिला मुख्यालय के पीछे पटेल मैदान के पानी का निकासी पर रोक लगे

पटेल मैदान के पीछे काशीपुर को झील बनते देखा जा सकता हैं .वारिस का पानी निकासी इसी मोहल्ला मे होता हैं .स्टेडियम के पीछे निजी हॉस्पिटल हैं जिसके नाले मे मल मूत और गन्दगी गली मैं पानी के साथ देखने को मिलता हैं .जऱा सोचिए छोटे बच्चे को ;बुज़ुर को घर से रोड पर आने पर क्या समस्या होती होंगी .

प्रवीण सिंह
  • Sep 15 2022 11:43PM
आपको बताते चले कि ड्रेन सिस्टम के ग़लत ले आउट होने से पानी निकासी निचले जग़ह पर चले जाते हैं और लोग घर छोड़ कर ऊचे मकान मे आ जाते हैं .पर समस्या का हल नहीं निकल पाता हैं .ऐसे मे लोगों को रहना मुश्किल हो गया हैं .नगर शासन को आबेदन लोगों ने दिया हैं .अब समस्तीपुर नरक निगम बन चुका हैं .ना मास्टर प्लान था ना अभी हैं .ऐसे मे हल्की बारिश मे भी लोग घर से निकलना हो तो अपना बाहन खोजते हैं .पैदल चलना बोले तो बीमारी को घर बुलाना हैं .नाला के ऊपर स्लैब डाल कर राहत दिया जा सकता हैं .पर निजी हॉस्पिटल को इस बात को लेकर कोई फिक्र नहीं हैं .जब किसी के साथ अप्रिय घटना हो तो परिबार के लोग सकते मे आ जाते हैं .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार