सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गाजियाबाद में नड्डा ने कहा कि ये काहे की नेशनल पार्टियां, ये तो परिवार की पार्टियां हैं

गाजियाबाद में नड्डा ने कहा कि ये काहे की नेशनल पार्टियां, ये तो परिवार की पार्टियां हैं

प्रमोद कुमार
  • Sep 2 2023 6:03PM
ग़ाज़ियाबाद : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गाजियाबाद से 'मेरी माटी-मेरा देश' अभियान की शुरुआत की। शनिवार को वह मोहननगर में शहीद मेजर मोहित शर्मा के घर पहुंचे और वहां से मिट्टी ली। इसके बाद एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा, 'कल कुछ लोग मुंबई आए थे। कौन थे ये लोग? ये वो लोग थे, जो परिवार को आगे ले जाना चाहते हैं। लालू को तेजस्वी, अखिलेश को डिंपल, सोनिया जी को राहुल की चिंता है। ये काहे की नेशनल पार्टियां? ये तो परिवार की पार्टियां हैं उन्होंने यह भी कहा, 'उद्धव ठाकरे को किसकी चिंता है, महाराष्ट्र की या आदित्य की? शरद की पार्टी परिवार के कारण टूटी। तृणमूल कांग्रेस बंगाल के लिए नहीं, भतीजे के लिए है।

 लालू यादव की पार्टी में कोई बाहर का नाम नहीं दिखता। किसी पर रेल भर्ती जमीन घोटाले, तो किसी पर चारा घोटाले का आरोप है। नेशनल हेराल्ड केस में मां-बेटा जमानत पर चल रहे हैं। मेरी माटी-मेरा देश अभियान के बारे में बताते नड्डा ने कहा कि राष्ट्रभक्तों को याद करना ही इसका सरकार का मकसद है। हम वार्ड, गांव, नगर पंचायत में देश की प्रत्येक फोर्सेज में शहीद हुए लोगों के घर जाएंगे। उनके परिजनों से मिलेंगे और ये एहसास कराएंगे कि वो अकेले नहीं हैं। 

पूरा देश उनके साथ खड़ा है। हर वार्ड में शहीदों के नाम की शिला पट्टिका लगेगी। हर वार्ड और नगर पंचायत में 75-75 पौधे लगाए जाएंगे। ये पौधे अक्टूबर-23 के आखिरी में दिल्ली पहुंचेंगे, जहां इन्हें अमृत वाटिका में लगाया जाएगा। यूपी से कुल 8 हजार मिट्टी से कलश भरकर दिल्ली पहुंचाए जाएंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार