सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

महिला T-20 WC: आज भारत की टक्कर बांग्लादेश से, पूनम की फिरकी पर रहेंगी नजरें

महिला टी-20 विश्व कप में सोमवार को पर्थ में अपने दूसरे ग्रुप मैच में बांग्लादेश से भिड़ेगी और उसका लक्ष्य अपना विजय अभियान जारी रखना होगा.

राहुल
  • Feb 24 2020 3:59PM

भारतीय टीम आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप में सोमवार को पर्थ में अपने दूसरे ग्रुप मैच में बांग्लादेश से भिड़ेगी और उसका लक्ष्य अपना विजय अभियान जारी रखना होगा. हरमनप्रीत कौर की कप्तान वाली टीम अपने पहले मैच में मौजूदा चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रभावशाली जीत से उत्साहित है. भारत और बांग्लादेश के बीच मैच भारतीय समयानुसार शाम चार बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा.

लेग स्पिनर पूनम यादव के जादुई स्पेल से भारत ने शुक्रवार को टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में  , लेकिन हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली टीम बांग्लादेश को हल्के से नहीं ले सकती है क्योंकि उसे अपने इस प्रतिद्वंद्वी से 2018 में टी20 एशिया कप में दो बार हार झेलनी पड़ी 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार