सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

खेल मैदान की मरम्मत व विकास कार्य को दिया एसडीएम को ज्ञापन

बिलारी नगर के प्रमुख व एकमात्र खेल मैदान जो सरकारी अस्पताल के निकट है इसकी मरम्मत व विकास कार्य को सामाजिक कार्यकर्ता संगठन ने खेल के मैदान पर खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने पहुंचे एसडीएम प्रशांत तिवारी को ज्ञापन सौंपा!

Sumit Tandon , sudarshan news Moradabad
  • Feb 24 2021 8:23PM
खेल मैदान की मरम्मत व विकास कार्य को दिया एसडीएम को ज्ञापन बिलारी नगर के प्रमुख व एकमात्र खेल मैदान जो सरकारी अस्पताल के निकट है इसकी मरम्मत व विकास कार्य को सामाजिक कार्यकर्ता संगठन ने खेल के मैदान पर खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने पहुंचे एसडीएम प्रशांत तिवारी को ज्ञापन सौंपा! सामाजिक कार्यकर्ता संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नोमान आजाद ने बताया कि ज्ञापन में मांग की गई है कि यह खेल मैदान बिलारी का एकमात्र खेल मैदान है जोकि जिला पंचायत के आधीन है इस मैदान को बनने के बाद मरम्मत का सौभाग्य नहीं मिला है जिस कारण से इसकी दशा बिगड़ रही है चारों ओर की बाउंड्री टूट रही हैं गेट टूटे हुए हैं जिसके कारण जानवर अंदर आ जाते हैं व नाले का पानी रिस कर मैदान के अंदर आ जाता है बैठने की व्यवस्था नहीं है पीने का पानी व जन सुविधाओं की दिक्कत है ज्ञात हो कि इस मैदान में बिलारी नगर का युवा बड़े पैमाने पर खेल कर अपनी प्रतिभा को निखारता है ऐसे में इस मैदान की यह दुर्दशा नहीं होनी चाहिए थी कई बार प्रयास करने के बाद भी इस मैदान की मरम्मत नहीं हो पाई है अब खिलाड़ियों व सामाजिक कार्यकर्ता संगठन ने एसडीएम बिलारी से गुहार लगाई है और एसडीएम बिलारी प्रशांत तिवारी ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही इस मैदान की मरम्मत का कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा एसडीएम की इस घोषणा से युवाओं में हर्ष है

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार