सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

माननीय मोदी जी और योगी जी को निशुल्क रूप से वैक्सीनेशन के महा अभियान की बहुत-बहुत बधाई एवं धन्यवाद

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गुजैनी जिस को गोद लिया हुआ है। उसमें आज वैक्सीनेशन के कार्य को देखा। वहां वैक्सीन लगवाने आने वाली जनता से भी जाना उनके हाल । उनसे पूछा कि क्या कोई साइड इफेक्ट्स वगैराह तो नहीं है जानने के लिए आगे पढ़े

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • Jul 25 2021 10:57AM
प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गुजैनी जिस को गोद लिया हुआ है। विधायक सुरेंद्र मैथानी ने  उसमें आज वैक्सीनेशन के कार्य को देखा। वहां वैक्सीन लगवाने आने वाली जनता से भी जाना उनके हाल । उनसे पूछा कि क्या कोई साइड इफेक्ट्स वगैराह तो नहीं है।सभी ने,नहीं कहते हुए, संतोष  व्यक्त किया।
 अच्छी व्यवस्था के साथ, वैक्सीन की उपलब्धता पर भी,आमजन ने संतोष व्यक्त किया।
माननीय मोदी जी और योगी जी को निशुल्क रूप से वैक्सीनेशन के महा अभियान की बहुत-बहुत बधाई एवं धन्यवाद
विधायक ने बताया कि कोविड वैक्सीन लगने में किसी तरह की आम जनमानस को समस्या का सामना नहीं करना पड़ रहा है सरलता पूर्वक नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में वैक्सीन की उपलब्धता हो रही है। जिससे आने वाली संभावित लहर से हम लोग अपने को बचा सकेंगे और दूसरों को वैक्सीन के प्रति बता सकेंगे की वैक्सीन लगवाने से कोई भी किसी तरह का साइड इफेक्ट सामने नहीं आ रहा इसलिए बिना डरे हमें वैक्सीन अवश्य लगवानी चाहिए।
मुख्य रूप से विधायक सुरेंद्र मैथानी पार्षद विधि राज्यपाल, मंडल अध्यक्ष नीरज सिंह, महामंत्री संतोष सिंह, सुमित पावा डॉ वीके ओमर आदि लोग मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार