सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सदस्यता जाने के बाद क्या अब चुनाव लड़ेंगी महुआ मोइत्रा ? पढ़ें

सदस्यता जाने के बाद टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा ने आगे चुनाव लड़ने को लेकर बयान दिया है.

Geeta
  • Dec 8 2023 8:52PM

तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा को ‘पैसे लेकर सवाल पूछने’ के मामले में सदन की सदस्यता से निष्कासित कर दिया गया. वहीं सदस्यता जाने के बाद टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा ने आगे चुनाव लड़ने को लेकर बयान दिया है. मोइत्रा से जब पत्रकारों ने सवाल किया कि क्या वह चुनाव लड़ेंगी तो उन्होंने जवाब दिया, ''जाहिर तौर पर मैं चुनाव लड़ूंगी.'' 


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने भी कहा है कि महुआ इस लड़ाई में जीतेंगी और हम उनके साथ हैं. उन्होंने कहा, ''जनता बीजेपी को करारा जवाब देगी और महुआ को जिताएगी.''

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि उन्हें बीजेपी का रवैया देखकर दुख हो रहा है कि कैसे लोकतंत्र को धोखा दिया गया. मुख्यमंत्री ने कहा कि महुआ मोइत्रा को संसद में अपना रुख स्पष्ट करने की अनुमति नहीं दी गई, जो सरासर अन्याय हुआ है. उन्होंने कहा, ''हम महुआ के साथ हैं.'' उन्होंने महुआ मोइत्रा के निष्कासन को गणतंत्र की हत्या करार दिया.

वहीं इस पर शिवसेना (यूबीटी) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी का बयान सामने आया है, उन्होंने कहा है कि, जिस व्यक्ति ने आरोप लगाया है, उसके बयान के आधार पर फैसला लिया गया. यह न्याय की स्वाभाविक प्रक्रिया के खिलाफ है.

सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, जिसने आरोप लगाया वो दुबई में बैठे हुए हैं. उन्होंने बयान दे दिया उसके आधार पर आपने निर्णय ले लिया. अब आने वाले समय में जब वो TMC से चुनाव लड़ेंगी तो भारी बहुमत से जीतकर आएंगी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार