सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

महाराष्ट्र के फायर ब्रांड नेता Raj Thackeray आज पुणे में करेंगे रैली... पुलिस ने रखी यह शर्तें...

फ़िलहाल उनकी इस रैली पर प्रशासन की नजर भी होगी पुलिस ने कुछ शर्तों के साथ इस रैली की परमिशन दी है लेकिन राज ठाकरे एक ऐसे कदावर नेता हैं जो जब अपना भाषण देते हैं तो किसी से डरते नहीं हैं।

Akshat Shrotry
  • May 22 2022 8:38AM

भारी विवाद के चलते मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने अपना आयोध्या दौरा रद्द तो कर दिया है। लेकिन महाराष्ट्र के फायर ब्रांड नेता आज पुणे में एक रैली करने वाले हैं। इस रैली की मुख्य बजह महाराष्ट्र सरकार को अपना दम ख़म दिखाना भी हो सकता है।

फ़िलहाल उनकी इस रैली पर प्रशासन की नजर भी होगी पुलिस ने कुछ शर्तों के साथ इस रैली की परमिशन दी है लेकिन राज ठाकरे एक ऐसे कदावर नेता हैं जो जब अपना भाषण देते हैं तो किसी से डरते नहीं हैं।

 पुणे पुलिस द्वारा जारी किए गए आदेश में इन शर्तों का आनिवार्य रूप से पालन करने की बात कही गई है। सरकारी आदेश में कहा गया है कि अगर सार्वजनिक रैली के दौरान इन शर्तों का उल्लंघन होगा तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 पुलिस ने शर्तों में कहा गया है कि बैठक के दौरान या बाद में कोई भी आपत्तिजनक नारेबाजी, दंगा या अभद्र व्यवहार नहीं होना चाहिए। आयोजन के दौरान किसी तरह के हथियार, तलवार और विस्फोटक सामग्री नहीं दिखनी चाहिए। आदेश में यह भी कहा गया कि लाउडस्पीकरों के इस्तेमाल से ध्वनि प्रदूषण नियम का उल्लंघन नहीं होना चाहिए।

 आपको बता दें कि मनसे प्रमुख ने पांच जून को अयोध्या की यात्रा का एलान किया था। हालांकि उनका ये दौरा स्थगित कर दिया गया। जिसके बाद संभावना जताई जा रही है कि वह रविवार को पुणे में होने वाली रैली में अयोध्या दौरे की नई तारीख का एलान करेंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार