सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Maharashtra: जिहादी लतीफ शेख ने मंदिर की गौशाला की गायों को लगाया बिजली का करंट, 10 गायों की हुई दर्दनाक मौत, मरने वाली गायो में चार गाय थी गर्भवती

आपको बता दे कि जिसके चलते हिंदू संगठनों में काफी आक्रोश था। पूरा गांव बंद रहा और आरोपी लतीफ शेख की गिरफ्तारी की मांग की गई।

Vaishnavi Chauhan
  • Aug 27 2022 9:34AM

महाराष्ट्र के जालना जिले परतुर तालुके के अंबा गांव में जिहादी लतीफ शेख ने मंदिर के गौशाला की गायों को करंट लगाया, जिसके चलते 10 गायो की दर्दनाक मौत हो गई। वही बता दे कि 4 मृत गाय गर्भवती थी।

पूरे महाराष्ट्र के किसानो ने शुक्रवार को पोला के त्यौहार में बैलों की पूजा की थी, तो वही दूसरी ओर जिहादी लतीफ शेख में मंदिर के गौशाला की 6 गायों को बिजली का करंट लगा कर मार डाला।

आपको बता दे कि जिसके चलते हिंदू संगठनों में काफी आक्रोश था। पूरा गांव बंद रहा और आरोपी लतीफ शेख  की गिरफ्तारी की मांग की गई।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार