सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

योगी राज में माफियाओं की नींद हराम है- केंद्रीय मंत्री संजीव बलियान

गुरूवार को रेवतीपुर गाँव में दोपहर को भाजपा कार्यकर्ताओं , प्रधानो और क्षेत्र पंचायत सदस्यों की आयोजित बैठक में गरजे केन्द्रीय मंत्री संजीव बलियान

दिनेश चन्द्र पाण्डेय जिला संवाददाता सुदर्शन न्यूज़ चैनल गाजीपुर
  • Feb 24 2022 10:25PM
गाज़ीपुर। केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान ने गुरूवार को रेवतीपुर गाँव में दोपहर को भाजपा कार्यकर्ताओं , प्रधानो और क्षेत्र पंचायत सदस्यों की आयोजित बैठक को सम्बोधन के दौरान शुरू से ही आक्रामक मुद्रा में रहे ,केन्द्रीय मंत्री ने नाम लिए बगैर अंसारी परिवार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि माफिया और उनका परिवार सपा तो कभी बसपा पार्टी की सैर करने में ही अपनी भलाई समझते है ,उन्होंने कहा कि पहले जिले की पहचान माफियाओ के शरणगाह के रूप में होती थी ,मगर अब योगी सरकार में बेहतर कानून व्यवस्था और विकास के लिए इस जिले की पहचान प्रदेश में होती है ।कहा कि जबसे योगी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनी है ,सभी माफियाओ की नींद हराम है ,जिसका नतीजा कि लोग चैन से अपना काम कर रहे है ,कहा कि होने वाला यह विधानसभा चुनाव काफी महत्वपूर्ण है कहा कि एक तरफ माफियावाद तो दूसरी तरफ बेहतर कानून व्यवस्था और विकासवाद का हवाला देते हुए शतप्रतिशत मतदान पर जोर दिया । संजीव बालियान ने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि सरकार की उपलब्धियों की जानकारी हरेक मतदाताओं तक पहुंचाएं ,सम्बोधन के दौरान कहा कि भाजपा अनुशासित पार्टी है कहा कि भाजपा सरकार में लोगों को सुरक्षा ,रोजगार,बिजली ,सिंचाई, शिक्षा आदि के बेहतर सुविधाएं दी है । जबकि पूर्ववर्ती सपा शासन में लचर कानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार, दंगा ,माफियावाद ,लूट ,हत्या का बोलबाला रहा ।इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष भानूप्रताप सिंह, महामंत्री ओंमपि राय, ब्लाक प्रमुख राहुल राय,पूर्व प्रमुख मुकेश राय,मंडल अध्यक्ष लल्लन सिंह ,उपेन्द्र शर्मा ,सुजित राय, मिंटू राय ,सोनू आदि मौजूद रहे ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार