सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Rashtrapati Election 2022: राष्ट्रपति चुनाव से पहले उलटफेर... सीएम शिवराज की मौजूदगी में तीन विधायकों ने ली भाजपा की सदस्यता

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं इन तीनों साथियों का हृदय से स्वागत करता हूं, ये अपने क्षेत्र के विकास और जनता की भलाई के लिए हमेशा चिंतित रहते हैं तो हम सब मिलकर अधिकतम विकास और जनता की भलाई करने का प्रयास करेंगे.

Geeta
  • Jun 14 2022 1:06PM

मध्य प्रदेश के भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में सपा विधायक राजेश शुक्ला,बसपा विधायक संजीव कुशवाहा और निर्दलीय विधायक राणा विक्रम सिंह भाजपा में शामिल हुए। इस दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं इन तीनों साथियों का हृदय से स्वागत करता हूं, ये अपने क्षेत्र के विकास और जनता की भलाई के लिए हमेशा चिंतित रहते हैं तो हम सब मिलकर अधिकतम विकास और जनता की भलाई करने का प्रयास करेंगे.

बता दें कि मध्यप्रदेश के तीन विधायक मंगलवार को 11 बजे भाजपा में शामिल हुए। वहीं जो विधायक भाजपा में शामिल हुए हैं उनमें छतरपुर जिले की बिजावर विधानसभा से समाजवादी पार्टी के विधायक राजेश कुमार शुक्ला (बबलू शुक्ला), भिंड से बसपा के विधायक संजीव सिंह कुशवाह और सुसनेर से निर्दलीय विधायक राणा विक्रम सिंह शामिल हैं।

वहीं इससे पहले ही इस बात की जानकारी संसदीय कार्यमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दे दी थी. उन्होंने कहा था कि 'मध्य प्रदेश के तीन विधायक बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। इनमें छतरपुर जिले की बिजावर विधानसभा सीट से एसपी विधायक राजेश कुमार शुक्ला, भिंड से बीएसपी विधायक संजीव सिंह कुशवाहा और सुसनेस से निर्दलीय विधायक विक्रम सिंह राणा के नाम शामिल हैं।

उन्होंने जानकारी दी कि ये विधायक बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के सामने पार्टी की सदस्यता लेंगे। बता दें कि संजीव कुशवाह ने अपने पिता के साथ 2013 में बसपा ज्वाइन की थी। उन्होंने बीजेपी छोड़कर बसपा से 2013 का विधानसभा चुनाव लड़ा था। हालांकि वे हार गए थे। इसके बाद 2018 में उन्होंने 35 हजार वोटों से जीत हासिल की थी। संजीव बसपा के विधायक दल के नेता भी हैं।

राजेश शुक्ला छतरपुर जिले की बिजावर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक हैं। शुक्ला ने 2018 में बीजेपी के पुष्पेंद्रनाथ पाठक को हराया था। उनके राज्यसभा के लिए हुए मतदान में बीजेपी के समर्थन में मतदान किया था, इसके बाद उन्हें सपा ने पार्टी से निकाल दिया था। इनके अलावा राणा विक्रम सिंह सुसनेर विधानसभा से निर्दलीय विधायक हैं। विक्रम सिंह की बीजेपी में शामिल होने की चर्चा काफी समय से चल रही थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार