सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अरुणाचल प्रदेश में हजारों से अधिक बूथों पर मन की बात मनाई गई।

माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी के मन की बात की 100 वीं कड़ी अरुणाचल प्रदेश के हजारों से अधिक बूथों पर मनाई गई।

Thejotalu Nakro
  • Apr 30 2023 3:25PM

मन की बात का 100वां एपिसोड देशव्यापी उत्सव में बदल गया है। टीम सुदर्शन न्यूज चैनल अरुणाचल प्रदेश पहुंच गया है, जो हमारे देश का सबसे दूर और सबसे ऊंचा आबादी वाला क्षेत्र है और राज्य भाजपा उपाध्यक्ष श्री तार तारक और उनके साथी कार्यकर्ताओं के साथ उत्सव को कवर किया जिसमें माननीय मुख्यमंत्री के सलाहकार श्री तपिन सिगा, श्री तेची नेचा बीजेपी प्रवक्ता और श्री टी चोम्बे भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एसटी मोर्चा के साथ ईटानगर के चिम्पू कम्युनिटी हॉल में बूथ स्तरीय समिति के कार्यकर्ताओं के साथ शामिल हैं. 

माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी के मन की बात की 100 वीं कड़ी अरुणाचल प्रदेश के हजारों से अधिक बूथों पर मनाई गई।

प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष श्री तार तारक के अनुसार मन की बात की ऐतिहासिक 100वीं कड़ी का आयोजन प्रदेश के सभी जिलाध्यक्षों एवं जिला प्रभारियों, मंडल अध्यक्षों एवं मंडल प्रभारियों द्वारा जिला एवं मंडल दोनों स्तरों पर प्रत्येक मतदान केन्द्र पर किया गया है. वहीं भाजपा राष्ट्रीय कार्यालय, नई दिल्ली के निर्देशानुसार संबंधित मंत्री, सांसद, विधायक, मेयर, जेडपीसी, मुख्य पार्षद अपने-अपने क्षेत्र में कार्यक्रम में शामिल हुए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार