सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गौतमबुध नगर की कोमल खान ने नेशनल ने जीता कास्य पदक ! योगी सरकार ने किया सम्मानित । यूपी पुलिस मे दी नौकरी ।

गौतम बुध नगर की रहने वाली कोमल खान ने नेशनल मे जीता कास्य पदक । ऐतिहासिक गाव सदुल्लापुर की रहने वाली है कोमल । योगी सरकार ने सम्मानित करते हुवे रोजगार स्वरूप यूपी पुलिस मे सेवा करने का मौका भी दिया । पहलवान कोमल खान का गाव वासियो ने किया भव्य स्वागत । श्री विजय नागर "नेता जी " के आवास पर किया गया कार्यक्रम ।

आनंद कुमार मिश्रा
  • Jul 25 2023 9:03PM

हाल ही मे सम्पन्न हुवे नेशनल गेम्स मे जनपद गौतमबुध नागर "उत्तर प्रदेश "निवासी कोमल खान ने शानदार जीत हासिल की । कोमल खान सदुल्लापुर की रहने वाली है । बेहद कठिन परिस्थितियो मे कोमल खान ने ये सफलता हासिल की है । साथ ही युवा पीढ़ी को ये संदेश दिया है कि प्रतिभा किसी कि मोहताज नहीं होती । 

कोमल खान कि इस सफलता पर सूबे के बुखिया योगी जी ने स्वागत करते हुवे यूपी पुलिस मे सेवा करने का अवसर दिया । सुदर्शन न्यूज़ से बात करते हुवे कोमल खान के बताया कि "संत विनोवा इंटर कालेज" के शिक्षक श्री सुनील कुमार ने एक आदर्श गुरु कि भाति उन्हे शिक्षा देकर इस मुकाम तक पाहुचाया है । 

 

इसी क्रम मे आप को बताते चले कि कोमल खान के गाव वापस लौटने पर सभी गाव वालो ने "पहलवान" कोमल खान जिंदाबाद के नारे लगाकर उनका स्वागत किया । स्वागत समारोह श्री विजय नागर "नेता जी " के आवास पर किया गया । नेता जी के पिता जी श्री महिपाल सिंह ने माला महनाकर पहलवान कोमल खान का स्वागत करते हुवे उज्जवल भविष्य का आशीर्वाद दिया । 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार