सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

समस्तीपुर जिला परिषद् चेयरमैन चुनाब बीजेपी जदयू आमने सामने

जनबरी के तीन को जिला परिषद् चेयरमैन चुनाब हाई टेक रूप से होने जा रहा हैं .एक तरफ़ तीसरी बार चुनाब जीत कर ज़िला परिषद् आई प्रेमलता हैं जो जदयू कैडिडेट हैं दूसरी तरफ़ बीजेपी कैडिडेट खुशबू कुमारी है .30 को बिहार के मुखिया समस्तीपुर आ रहे हैं चुनाब लेकर राजनीत रग चऱेगा .

प्रवीण सिंह
  • Dec 29 2021 8:18AM
पिछली बार अतिपिछड़ा महिला सीट होने से बिना चुनाब के प्रेम लता चेयरमैन बनी रहीं .मौका और पॉवर चेयर के आड़ मे वित्तीय अनिमियता सामने आई .जब मबला सामने आया तो वाईस चेयरमैन अनिल सिंह ने आबाज उढ़ाये और मुख्यमंत्री जनता दरबार तक बात गई .मुख्य मंत्री ने होमसचिव को जांच के आदेश दिया .अब डीएम समस्तीपुर को जांच रिपोर्ट देना हैं इस बीच बीजेपी के बड़े नेता का आशीर्बाद पा कर खुश्बू कुमारी ने चुनाबी रग चैराहा पर ला दिया .50 जिला पार्षद मैं से आधे से अधिक नए आए हैं जो ख़ुद खुल नहीं रहे हैं .मबला रोचक हो गया हैं .पार्षद को लालच दिया जा रहा हैं .ऐसी कहानी हर जग़ह आम बात हो गए हैं .चुनाब आयोग को जानकारी हैं पर बिना प्रमाण के कुछ नहीं हो सकता .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार