सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कुछ दिन पहले नाथ सम्प्रदाय के एक महंत जी बता रहे थे स्वयं को इस्लाम के करीब.. अब नाथ सम्प्रदाय के ही मन्दिर पर उन्मादी कुकृत्य

नाथ संप्रदाय के मंदिर में जिहादी तांडव, मंदिर में घुस जिहादियों ने बुझाई आरती लगाये अल्लाह-हू-अकबर के नारे

Shiv Kumar
  • Mar 31 2021 5:38PM
महाराष्ट्र में हिंदुत्व के नाम पर सत्ता में आई शिवसेना अब हिंदुत्व की रक्षा करने में असफल नज़र आ रही है। पालघर में साधुओं की हत्या के बाद अब मंदिरों को भी निशान बनाना शुर कर दिया गया। और यह सब हो रहा है उस शिवसेना के राज्य में जो कभी कट्टर हिंदुत्व के लिए जानी जाती थी। जिहादिओं का आतंक इस हद तक बढ़ गया कि उन्होंने मंदिर में घुसकर आरती बुझा दी। और मजहबी नारे लगाये।

दरअसल मुंबई के कल्याण परिसर में 50-60 जिहादी नाथ संप्रदाय के मंदिर में जाकर जबरन घुस गये। इस दौरान उन्होंने आरती बंद करने की कोशिश भी की और जिहादियों ने मंदिर में उपस्थित भक्तों के साथ धक्का-मुक्की भी की। हद तो तब हो गई जब जिहादियों ने वहां अल्लाह-हू-अकबर के नारे लगाने शुरू कर दिए। 

बता दें, हर साल पूर्णिमा के दिन मछिन्द्रनाथ समाधि स्थल पर कार्यक्रम का आयोजन होता है। इस दौरान हर तरफ जय मलंग और श्रीमलंग के नारे लगते हैं। लेकिन इस बार जिहादियों ने वहां अल्लाह हू अकबर की नारेबाजी की। हर साल श्रीमलंग यात्रा भी की जाती थी लेकिन इस बार कोरोना संक्रमण को देखते हुए श्रीमलंग यात्रा नहीं निकाली गई थी।

सूत्रों के मुताबिक, शिवसेना नेताओं के आग्रह पर लोगों को आरती की इजाजत मिली थी पर पास ही बनी मजार के लोगों के ये बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और जिहादियों ने तांडव मचाना शुरु कर दिया। लोगो से धक्क मुक्की की। आरती बझाने के कोशिश की और अल्लाह-हू-अकबर के नारे लगाना शुरु कर दिया गया।

इस मामले में हिंदू कार्यकर्ताओं ने पुलिस को जानकारी दी, लेकिन हिल रोड थाना पुलिस ने मामला दर्ज ना करते हुए सिर्फ जांच करने का आश्वासन दिया है।ऐसे में कई सवाल खड़े होते हैं। सवाल है कि क्या अब हिंदू अपने मठ में पूजा भी नहीं कर सकते ? सवाल ये भी है कि उद्धव सरकार की पुलिस जिहादियों पर कार्रवाई क्यों नहीं करती ?

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

मलंगगढ़ में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने आरती में रुकावट डाली. प्रोपगेंडा आउटलेट्स ने बताया कि मंदिर में घुसकर मुस्लिमों ने आरती रोक दी. जबकि हाजी मलंग एक दरगाह के तौर पर जाना जाता है जहां हिंदू-मुस्लिम दोनों समुदाय के लोग प्रार्थना करते हैं. | @ArchitMeta https://t.co/607TNFyfFY

  • Guest
  • Apr 6 2021 8:45:59:290AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार