सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Jammu Kashmir: पुलवामा में आंतकी हमला... यूपी के मजदूर की गोली मारकर हत्या

जम्मू कश्मीर के पुलवामा से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि आतंकियों ने एक भोले भाले मजदूर को अपना निशाना बनाया है।

Sonam gurung
  • Oct 30 2023 5:12PM

जम्मू कश्मीर के पुलवामा से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि आतंकियों ने एक भोले भाले मजदूर को अपना निशाना बनाया है। जिस मजदूर की हत्या हुई है, वह उत्तर प्रदेश का रहने वाला था।

पुलवामा में यूपी के मजदूर की गोली मारकर हत्या

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने आज यानि 30 अक्टूबर को एक गैर-स्थानीय मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी। आपको बता दें कि मजदूर का नाम मुकेश कुमार था और वह उत्तर प्रदेश का रहने वाला था।

इस घटना पर पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों ने पुलवामा की त्राल तहसील के नौपोरा इलाके के तुमची गांव में गैर-स्थानीय मजदूर पर गोलीबारी की। गोली लगने के बाद मजदूर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है।   

यह पहला मामला नही है, इससे पहले भी आतंकवादियों का आतंक कई बार देखने को मिला है। वहीं, बीते रविवार को श्रीनगर जिले के ईदगाह इलाके में एक पुलिस इंस्पेक्टर को उस समय गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था, जब वह स्थानीय युवाओं के साथ क्रिकेट खेल रहा था और अब वह अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं और डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बताई है।

 कुपवाड़ा में सेना ने ढेर किए थे 5 आतंकी

बीते गुरुवार को कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर सेना ने घुसपैठ की एक कोशिश को नाकाम कर दिया। इस दौरान सेना की कार्रवाई में पांच आतंकवादियों को मार गिराया था। पुलिस की ओर से बताया गया कि कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में ऑपरेशन में अब तक पांच आतंकवादियों को मार गिराया था। पुलिस की ओर से बताया गया कि कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में ऑपरेशन में अब तक पांच आतंकवादी मारे गए हैं।  

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार