सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जेपी नड्डा का यूपी दौरा देगा भाजपा की चुनावी रणनीति को मजबूती..

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष 7 और 8 अगस्त को यूपी के दौरे पर रहेंगे... माना जा रहा है कि उनका यह दौरा 2022 में यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों के लिहाज से खासा महत्वपूर्ण है

रजत के मिश्र Twitter- rajatkmishra1
  • Aug 4 2021 5:23PM

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 7 और 8 अगस्त को दो दिनी दौरे पर यूपी पहुंच रहे हैं। वे राज्य भाजपा के नेताओं के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति बनाएंगे। कहा जा रहा है कि इस बार भाजपा प्रदेश की उन सीटों पर भी जीत की रणनीति तैयार कर रही है जहां आज तक उसे कभी सफलता नहीं मिली है।

बता दें, अगले साल यूपी में विधानसभा चुनाव होने हैंं। यह चुनाव केंद्र की मोदी और राज्य की योगी सरकार की अग्नि परीक्षा होंगे। पार्टी की तैयारियों को लेकर राज्य नेतृत्व के साथ बैठक करने के लिए जेपी नड्डा दो दिन उत्तर प्रदेश का दौरा करेंगे। पार्टी अध्यक्ष के यूपी दौरे को लेकर बीजेपी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरू कर दी है। चुनाव के लिहाज से जेपी नड्डा का यूपी दौरा काफी अहम माना जा रहा है।

2022 का सियासी संग्राम जीतने के लिए बीजेपी ने इस बार एक रणनीति बनाई है। पार्टी का फोकस 60 से ज्यादा उन सीटों पर है, जहां पार्टी आज तक कभी भी विधानसभा का चुनाव ही नहीं जीती है। इन सीटों पर पार्टी ने जीत की जिम्मेदारी अपने एमएलसी, राज्यसभा सांसदों, बोर्ड और निगम के अध्यक्षों और पार्टी के पदाधिकारियों को सौंपी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार