सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

समस्त पेंशन धारकों का आधार प्रमाणीकरण (आथोन्टिकेशन) किया जाना अतिआवश्यक है,-जिला समाज कल्याण अधिकारी सुनील कुमार सिंह

जिला समाज कल्याण अधिकारी सुनील कुमार सिंह ने सूचित किया है कि जनपद मुरादाबाद में ग्रामीण/शहरी क्षेत्र में निवास करने वाले ऐसे व्यक्ति, जिन्हें वर्तमान में समाज कल्याण विभाग द्वारा राष्ट्रीय वृद्धावस्था पेंशन योजनान्र्तगत पेंशन प्राप्त हो रही है, उन समस्त पेंशन धारकों का आधार प्रमाणीकरण (आथोन्टिकेशन) किया जाना अतिआवश्यक है,

संवाददाता-सुमित टंडन, सुदर्शन न्यूज़, मुरादाबाद
  • Jul 15 2021 9:26PM
जिला समाज कल्याण अधिकारी सुनील कुमार सिंह ने सूचित किया है कि जनपद मुरादाबाद में ग्रामीण/शहरी क्षेत्र में निवास करने वाले ऐसे व्यक्ति, जिन्हें वर्तमान में समाज कल्याण विभाग द्वारा राष्ट्रीय वृद्धावस्था पेंशन योजनान्र्तगत पेंशन प्राप्त हो रही है, उन समस्त पेंशन धारकों का आधार प्रमाणीकरण (आथोन्टिकेशन) किया जाना अतिआवश्यक है, जिसके लिए पेंशनधारक किसी भी निजी माध्यम, साइबर कैफे/जनसूचना केन्द्र आदि के माध्यम से अपना आधार आथेन्टिकेशन करा सकते है, जिसके लिए पेंशन धारक अपने उस मोबाइल नम्बर से जो उने आधार कार्ड के साथ लिंक है के द्वारा पेंशन की वेबसाइट ीजजचेरूध्ध्ेेचल.नचण्हवअण्पदध्भ्पदकपच्ंहमेऋीण्ंेचग पर स्वयं अपने आधार को आनलाइन प्रमाणीकरण (आथेन्टिकेशन) कर सकते हैं एवं यदि पेंशनधारक ने अपने आधार से अपना या परिवार के किसी अन्य सदस्य का मोबाइल नम्बर लिंक नहीं किया है, तो सर्वप्रथम मोबाइल नम्बर को जनसुविधा केन्द्र पर जाकर आधार से लिंक करायें। यदि पेंशन धारक द्वारा पेंशन की उक्त वेबसाइट पर अपना आधार आथेन्टिकेशन नही कराया जाता है, तो ऐसी स्थिति में उनको पेंशन का लाभ नही मिल सकता है, जिसके लिए पेंशनधारक स्वयं उत्तरदायी होंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार