सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

5 अगस्त को अयोध्या में आतंकी हमले का इनपुट.. अफगानिस्तान में ट्रेनिंग पाए आतंकियों से हमला कराने की फ़िराक में पाकिस्तान..

लश्कर और जैश ए मोहम्मद के आतंकी कर सकते हैं हमला, 3 से 5 गुटों में हमला करने की साज़िश..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jul 29 2020 9:28AM

राम मंदिर की भूमि पूजन से पहले पाकिस्तान की नापाक साजिश फिर सामने आई है। पाकिस्तान 5 अगस्त को राम मंदिर के भूमि पूजन में खलल डालने की साजिश रच रहा है। सूत्रों के अनुसार खुफिया एजेंसी रॉ ने कार्यक्रम पर आतंकी साए का अंदेशा जताया है। अलर्ट के अनुसार भूमि पूजन से पहले या उसी दिन जैसे मोहम्मद या लश्कर-ए-तैयबा के पाकिस्तानी आतंकी हमला करने की फिराक में है। पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने इस बार हमले के लिए जैश और लश्कर के आतंकियों को अफगानिस्तान में ट्रेनिंग दिलाई है। इनको 3 से 5 गुटों में भारत भेजने की साजिश रची गई है। 5 अगस्त को प्रधानमंत्री मोदी अयोध्या में भूमि पूजन करेंगे पिछले साल इसी तारीख को जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया गया था। इसके बाद से ही पाकिस्तान तिलमिलाया है और वह इस मौके पर बदला लेने की फिराक में है। वहीं इसके ठीक 10 दिन बाद स्वतंत्रता दिवस भी है ऐसे में पाकिस्तान की मंशा है कि आतंकी संगठन अलग-अलग जगहों पर ऐसे हमलों को अंजाम दें ताकि यह भारत के अंदरूनी हमले लगे। इस रिपोर्ट के बाद केंद्र ने यूपी सरकार को अलर्ट कर दिया गया है। खुफिया इनपुट के बाद राम नगरी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बम स्क्वायड और डॉग स्क्वायड लगातार पूरे शहर की चेकिंग कर रहे हैं। राम मंदिर की कार्यशाला सहित प्रवेश मार्गों पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है साथ ही स्थानीय पुलिस को भी सतर्क रखा गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार